Puli Trailer: 'बाहुबली' को टक्कर देने आ रही है विजय-श्रीदेवी की फिल्म 'पुली'

By: | Last Updated: Thursday, 20 August 2015 4:34 AM
Puli trailer released

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्म ‘बाहुबली’ की जैसी ही एक और फिल्म ‘पुली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘पुली’ में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय का जलवा देखने को मिलेगा.

 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन और फैंटेसी का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. ‘पुली’ को देखकर ऐसा लग रहा है कि मल्टीस्टारर यह फिल्म अपने स्पेशल इफेक्ट्स, स्टंट्स और एक्शन सीन्स से आपको दीवाना बना देगी.

 

‘पुली’ की सबसे खास बात यह है कि इसमें हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री श्रीदेवी को बिल्कुल ही अलग लुक में देखेंगे. श्रीदेवी इसमें महारानी का किरदार निभा रही हैं. श्रीदेवी पर दर्शकों की नजर होगी जो करीब दो दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं.

 

‘इंग्लिश विंग्लिश’ में अपने अभिनय का एक अलग ही अंदाज दिखाने वाली श्रीदेवी ने इस फिल्म में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए गए राजसी परिधान पहने हैं और शानदार आभूषण तथा मुकुट पहने हैं.

 

ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म में विजय डबल रोल में नज़र आयेंगे. जिस तरह के स्पेशल इफेक्ट्स आपने फिल्म ‘बाहुबली’ में देखे थे कुछ वैसा ही ‘पुली’ में भी देखने को मिलेगा.

 

फैंटेसी पीरियड ड्रामा फिल्म पुली में विजय योद्धा की भूमिका में नज़र आयेंगे. साउथ सुपरस्टार विजय के अलावा फिल्म में श्रीदेवी, सुदीप, प्रभु, श्रुति हसन, हंसिका मोटवानी और नंदिता अहम किरदार निभायेंगे. इस फिल्म का निर्देशन चिंबू देवेन ने किया है और इसकी कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्लैडिएटर’ से प्रेरित है.

 

ट्रेलर देखने के लिए नीचे क्लिक करें-