BOX OFFICE: शानदार कमाई कर रही है 'प्यार का पंचनामा 2'

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 7:54 AM

नई दिल्ली:  इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार की है. चार दिनों में यह फिल्म 27.10 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है.

देशभर में लगभग 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने फिल्म की रिलीज के दिन 6.80 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं शनिवार को फिल्म ने 7.60 करोड़ रुपए कमा लिए और रविवार को छुट्टी वाले दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर दिखाया. चौथे दिन इस फिल्म ने 4.35 करोड़ रूपये कमाकर अब तक 27 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

 

ओपेनिंग वीकेंड में 22.75 करोड़ की कमाई कर इस फिल्म ने बॉलीवुड  के बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ ने ओपेनिंग वीकेंड में सिर्फ 16.10 करोड़, कंगना रनौत की फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ ने 16 करोड़, विद्या बालन की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ ने 16 करोड़ की कमाई की थी.

बता दें कि फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके सीक्वल से लोगों को काफी उम्मीदें थीं इसे कमाई के लिए सिर्फ छह दिन का हफ्ता मिला है, क्योंकि दशहरे की छुट्टी पर शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘शानदार’ रिलीज हो रही है. इसके बाद ‘प्यार का पंचनामा 2’ की कमाई में गिरावट देखी जा सकती है.

 

यहां पढ़ें- मूवी रिव्यू: ‘प्यार का पंचनामा 2’

 

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, ओमकार कपूर, नुशरत भरूचा, सोनाली सेहगल, इशिता शर्मा और सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं.  आपको बता दें पिछली फिल्म में कार्तिक आर्यन का एक लंबा मोनोलॉग था जो वायरल हो गया था. यहां फिर से उसी तर्ज़ पर एक लंबा मोनोलॉग है जिसमें वो जमकर लड़कियों को कोसते हैं और सारी मुसीबत की जड़ उन्हें ही बताते हैं. सिनेमा हॉल में सबसे ज्यादा तालियां कार्तिक के इसी मोनोलॉग पर बजतीं हैं.

 

मूवी रिव्यू: ‘प्यार का पंचनामा 2’ ठीक वैसे नयी बोतल में पुरानी शराब 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pyaar Ka Punchnama 2 collection | Total 27.10 cr
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Box Office Pyaar Ka Punchnama 2
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017