Quick guide: वेज होगा शाहिद की शादी का मेन्यू, जानें शादी से जुड़ी सारी डिटेल

By: | Last Updated: Monday, 6 July 2015 2:59 AM
QUICK GUID OF SHAHID AND MIRA  wedding

नई दिल्लीः बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर शाहिद कपूर कल दिल्ली की देसी गर्ल मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दूल्हा-दुल्हन के साथ ही परिवार वाले दिल्ली आ चुके हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

 

इस शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट हम आपके लिए लाए हैं.

 

वेन्यूः शादी से जुड़े तमाम समारोह मीरा राजपूत के छतरपुर फार्म हाउस पर होंगे. शादी की ग्रैंड पार्टी गुड़गांव के एक होटल में होगी. इस शादी में शाहिद-मीरा का परिवार, दोनों परिवार के दोस्त, धार्मिक समुदाय राधा-स्वामी सत्संग से जुड़े कुछ लोग शामिल होंगे.

 

12 जुलाई को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगीं. 

 

वॉडरोबः  शाहिद के लिए ड्रेस डिजाइन करने का काम डिजाइनर कुनाल रावल कर रहे हैं. कुनाल ने शाहिद के लिए 10 आउटफिट डिजाइन किए हैं.  इनमें गलाबंद जैसे पारंपरिक परिधानों को शामिल किया गया है. वहीं दुल्हन मीरा के लिए  अनामिका खन्ना ड्रेस डिजाइन कर रही हैं. सूत्रों के मुकाबिक खबर है कि इन कपल का ड्रेस कलर कॉम्बिनेशन एक दूसरे के साथ कंट्रास्ट में होगा. 

 

 

प्री वेडिंग बैशः खबर थी कि शाहिद अपनी शादी से पहले ग्रीस जाने वाले थे पर अपने बिजी शेड्यूल के कारण शाहिद ने अपनी बैचलर ट्रीप कैंसिल कर दी है. वहीं मीरा के दोस्तों ने कपल के लिए छतरपुर के फॉर्महउस में स्पेशल पार्टी रखी थी जिसमें हिस्सा लेने शाहिद दिल्ली आए थे.

 

मेन्यूः एक सूत्र ने बताया कि दोनों ही परिवार राधा स्वामी सत्संग का हिस्सा हैं. ऐसे में शादी का मेन्यू वेज होगा. गुड़गांव में होने वाले समारोह में इंडियन के साथ-साथ कॉन्टीनेंटल फूड परोसी जाएगी. शाहिद के परिवार और दोस्तों ने मीरा के परिवार के साथ मिलकर मेन्यू तय किए हैं.

 

इसके साथ ही खबर मिली है कि शादी में फैन्सी जयपुरी पान का स्पेशल स्टॉल होगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: QUICK GUID OF SHAHID AND MIRA wedding
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017