राधिका अपनी नकली न्यूड फोटो से हैरान

By: | Last Updated: Saturday, 14 February 2015 3:18 PM

नई दिल्ली: ‘शोर इन द सिटी’ फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे इंटरनेट व मोबाइल एप्लीकेशन व्हाट्सएप पर अपनी फर्जी नग्न सेल्फी वायरल होने से हैरान हैं.

 

वह कहती हैं कि ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज करना ही बेहतर है. ये विवादित तस्वीरें नग्न सेल्फी हैं. राधिका ने कहा है कि पारखी नजर रखने वाला कोई भी व्यक्ति समझ जाएगा कि वह मैं नहीं हूं.

 

राधिका इस बात से सहमत हैं कि इस तरह की घटनाएं सेलिब्रिटी होने का खामियाजा हैं. उन्होंने आईएएनएस को बताया, “व्यक्ति को यह सीखना होगा कि इससे प्रभावित न हों. महिलाओं को इस तरह देखने की दूषित मानसिकता व सनसनीखेज पत्रकारिता इस तरह की खबरों व मामलों को बढ़ावा देती हैं.”

 

एक कलाकार स्वयं को फोटोशॉप व मॉर्फि ग (तस्वीर का रूप-रंग बदलने) से कैसे बचा सकता है?

 

राधिका ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इसे नजरअंदाज करने के अलावा इस बारे में कुछ किया जा सकता है या करना चाहिए. कुछ और करना अपने समय की बर्बादी है.”

 

यह भी पढ़ें-

वायरल हो रही न्यूड तस्वीरें मेरी नहीं है: राधिका आप्टे

जैकलीन ‘किक’ के सीक्वल से बेखबर

…तो ‘रॉक ऑन 2’ में नहीं दिखेंगी आलिया भट्ट!

…तो ‘किक’ का सीक्वेल लिख रहे हैं सलमान खान! 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: radhika apte_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood nude Radhika Apte
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017