राधिका को फिल्मों में सिर्फ 'किरदार' बनने से गुरेज

By: | Last Updated: Monday, 9 March 2015 4:04 AM

मुंबई: ‘शोर इन द सिटी’ फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि उनका गंभीर भूमिकाओं की ओर झुकाव है. वह फिल्म में महज उपभोग की ‘वस्तु’ बनकर नहीं रहना चाहतीं.

 

राधिका (29) ने एक साक्षात्कार में बताया, “मुझे सारगर्भित और औचित्यपूर्ण भूमिकाएं पसंद हैं, जिन पर शोध किया गया हो. ‘बदलापुर’ में मेरी भूमिका के लिए बहुत होमवर्क किया गया था. मुझे दिलचस्प भूमिकाएं करना अच्छा लगता है, ना कि सिर्फ एक भोग्य वस्तु बनकर रहना.”

 

श्रीराम राघवन की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बदलापुर’ में राधिका रेस्तरां संचालिका कोको की भूमिका में नजर आईं.

 

फिल्म में उनके साथ मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी और वरुण धवन भी हैं.

 

राधिका ने नवाजुद्दीन के बारे में कहा, “हम अब बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. मुझे उनके काम ने हमेशा ही बहुत प्रभावित किया है. उनके साथ काम करना बेहद मजेदार है, क्योंकि वह बेहद तैयारी करते हैं. वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और काफी प्रेरणादायक हैं.”

 

राधिका में बचपन से ही अभिनय को लेकर जुनून रहा है. वह रंगमंच के जरिए बॉलीवुड में पहुंचीं.

 

उन्होंने बताया, “मैं बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी. मुझे नहीं पता यह क्या था, लेकिन कोई दूसरा विकल्प नहीं था. मैंने कभी भी कुछ और बनने की नहीं सोची.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Radhika Apte_Bollywood_Shor Movie_Badlapur_Varun Dhawan_Nawazuddin Siddiqui_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017