सलमान खान के फैंस से आलोचना झेल रहे राज कुंद्रा ने बयान जारी कर सफाई पेश की

By: | Last Updated: Friday, 25 July 2014 6:14 AM
Raj Kundra clarifies stand on Salman Khan controversy

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के ओनर राज कुंद्रा को आजकल सलमान खान के फैंस के आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने कहा था कि सलमान खान जो एक साल कमाते हैं उतना तो वे एक महीने में कमा लेते हैं. इसके बाद सलमान के फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया.

 

इसके बाद राज कुंद्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर भी सफाई देते हुए कहा था, ‘प्रिय दोस्तों, मैं सभी लोगो के काम का सम्मान करता हूं. आपके पास पैसे कमाने के कई तरीके होते है. इस इंटरव्यू में मैने जो कुछ भी कहा है वो एक बिजनेस मैन की हैसियत से कहा है. मेरा मतलब किसी की भावनाओ को आहत करना नही है.’ कुंद्रा ने यह भी कहा कि फाइनली मुझे एक इंटरव्यू से किक मिला.

 

लेकिन इतनी सफाई के बाद भी जब यह विवाद नहीं थमा तो राज कुंद्रा ने ट्वीटर पर अपना एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी शिल्पा सहित उनका परिवार सलमान खान के परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता रखता है और उनका मतलब कभी भी इसे रिश्ते को खराब करना नहीं है. साथ ही राज कुंद्रा ने यह कहा है कि उन्होंने सलमान खान का नाम अपनी बात समझाने के लिए सिर्फ एक उदाहरण के तौर पर लिया था जिसे लोगों ने गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर पेश किया.

 

राज कुंद्रा का पूरा बयान यहां पढ़ें:

 

इंटरव्यू के दौरान मुझसे यह पूछा गया था कि क्या मैं एक्टिंग करने की सोच रहा हूं. मैंने ईमानदारी से जवाब दिया, “सबसे पहले मुझे देखेगा कौन? दूसरी बात एक बिजनेसमैन की तरह मैं बहुत ही महंगा होउंगा.” इसी प्रश्न के जवाब में मैंने कहा था कि कि एक बिजनेसमैन और अभिनेता के कमाई में बहुत फर्क होता है.

 

मैंने कहा था, ” जो सलमान खान (चुंकि वह नंबर वन हैं इसलिए उनका नाम मेरे दिमाग में आया) एक साल में कमाते हैं एक बिजनेसमैन उतना एक महीने में कमाता है.” आगे मैंने कहा, “मैं एक तो बहुत छोटा हूँ मुझे भूल जाओ, लेकिन आप बॉलीवुड के शीर्ष 10 अभिनेताओं और शीर्ष 10 उद्योगपतियों की कमाई से तुलना कर सकते हैं. एक आपको अधिक प्रसिद्धि देता है तो दूसरा आपको बेहतर पैसे कमाता है. इसलिए कोई भी प्रोड्यूसर एक बुरा, गैर-अभिनेता पाने के लिए मुझे जरूरत से ज्यादा पैसे नहीं देगा जबकि वह एक सुपरस्टार को कम पैसे में साइन कर सकता है.”

 

मेरे बयान को दूसरे संदर्भ में सलमान खान के प्रशंसकों से द्वारा समझा गया. साक्षात्कार के दौरान मैंने  सिर्फ सलमान खान का नाम एक उदाहरण के लिए लिया था क्योंकि वह देश के सबसे बड़े बॉलीवुड अभिनेता हैं.

 

मेरी पत्नी और उनके परिवार का खान परिवार के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है और कभी भी मेरा मतलब किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Raj Kundra clarifies stand on Salman Khan controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017