'पद्मावती' की मुश्किलें बढ़ीं, राजस्थान में नहीं होगी रिलीज / rajasthan distributors refuses to release saljay leela bhanali film ranveer deepika and shahid kapoor starrer padmavati

'पद्मावती' की मुश्किलें बढ़ीं, राजस्थान में नहीं होगी रिलीज

'पद्मावती' की शूटिंग के साथ शुरू हुआ विवाद इस मुकाम पर पहुंच गया है कि राजस्थान के वितरकों ने राज्य में फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 08:42 AM
rajasthan distributors refuses to release saljay leela bhanali film ranveer deepika and shahid kapoor starrer padmavati

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, क्योंकि राजस्थान के फिल्म वितरक पद्मावती से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्य में फिल्म को रिलीज करने से मना कर रहे हैं. वहीं तेलंगाना के एक विधायक ने फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है.


भाजपा विधायक और जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य दीया कुमारी ने भी फिल्म में इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ का विरोध किया है. दीया कुमारी ने ट्वीट किया कि रानी पद्मावती राजस्थान के बहादुरी और सम्मान की प्रतीक हैं और उनकी एवं महिलाओं के बलिदान को कमतर करने की किसी भी कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा.


राजस्थान के एक फिल्म वितरक संजय चतर ने भी कहा कि फिल्म निर्माता और विरोध करने वालों को पहले विवाद खत्म करना चाहिए. उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.


फिल्म निर्देशक द्वारा रानी पद्मावती के संबंध में इतिहास के साथ की गई कथित छेड़छाड़ के विरोध में करणी सेना, बजरंगदल और अन्य संगठन फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.


वहीं तेलंगाना के गोसामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि फिल्म में अगर राजपूत रानी की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है तो वह उसकी रिलीज को रोकने की कोशिश करेंगे.


 






उन्होंने दावा किया कि भंसाली निर्देशित इस फिल्म में गलत तथ्यों को शामिल किया गया है. ये विवाद नया नहीं है बल्कि फिल्म की शूटिंग की शूरुआत से ही चला आ रहा है. राजस्थान में विरोध करने वाले करणी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट पर पहुंच कर हंगामा और मारपीट भी की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rajasthan distributors refuses to release saljay leela bhanali film ranveer deepika and shahid kapoor starrer padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo