Rajkummar Rao on 'Newton': Have big opportunity at Oscars

ऑस्कर में इस बार भारत के लिए अच्छे अवसर : राजकुमार राव

राजकुमार राव स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'न्यूटन' को इस वर्ष आधिकारिक रूप से बेहतरीन विदेशी भाषा की श्रेणी में भेजा गया है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 06:34 PM
Rajkummar Rao on ‘Newton’: Have big opportunity at Oscars
नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि ऑस्कर में भारत के पास इस वर्ष अच्छे अवसर हैं. राजकुमार राव अभिनीत कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'न्यूटन' को इस वर्ष आधिकारिक रूप से बेहतरीन विदेशी भाषा की श्रेणी में भेजा गया है. राजकुमार राव ने यहां कहा, "'न्यूटन' जैसी फिल्म के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करना जबरदस्त अनुभव है. हम महसूस कर रहे हैं कि इस वर्ष ऑस्कर में हमारे पास अच्छी संभावना है. हमलोग बेहतर की उम्मीद कर रहे हैं."

उन्होंने कहा, "'न्यूटन' की टीम निर्देशक अमित वी. मसूरकर और निर्माताओं के साथ लॉस एंजेलिस में है. वे लोग सच में बहुत मेहनत कर रहे हैं. वहां रोजमर्रा के आधार पर फिल्म की बहुत सारी स्क्रीनिंग की जा रही है."

राव ने कहा, "हमने कुछ दिन पहले अमेरिकन फिल्म संस्थान में इस फिल्म की स्क्रीनिंग की थी. हॉलीवुड से बहुत सारे इस स्क्रीनिंग में मौजूद थे. मैं चोट की वजह से वहां नहीं जा सका, लेकिन मैं वहां की सभी फन को मिस कर रहा हूं. मैं इस बात को लेकर निश्चित हूं कि न्यूटन की टीम बहुत मेहनत कर रही है. फिल्म प्रमोशन के लिए बहुत पैसे खर्च किए जा रहे हैं."

अक्टूबर में रियलिटी टीवी शो 'लीप सिंग बेटल' की शूटिंग के दौरान उनके पांव में फ्रेक्चर आ गई थी. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही लास एंजेलिस में 'न्यूटन' की टीम के साथ जुड़ेंगे.

यह फिल्म एक सरकारी क्लर्क को नक्सल प्रभावित इलाके में भेजने और उसके बाद वहां विचारधारा के स्तर पर उठापटक के इर्दगिर्द घूमती है. इस फिल्म को छत्तीसगढ़ के आंतरिक इलाकों में शूट किया गया है.

'न्यूटन' भारत में सितंबर में रिलीज की गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rajkummar Rao on ‘Newton’: Have big opportunity at Oscars
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बेटी आराध्या का एनुअल फंक्शन अटेंड करने पहुंची ऐश्वर्या, पूरा परिवार आया नज़र