ब्रिसबेन के बाद एशिया पेसेफिक स्क्रीन अवॉर्ड में छाई राजकुमार राव की 'न्यूटन', मिले दो अवार्ड/ rajkummar rao starrer newton wins two awards at brisbain asia pasafic screen awards

ब्रिसबेन के बाद एशिया पेसेफिक स्क्रीन अवॉर्ड में छाई राजकुमार राव की 'न्यूटन', मिले दो अवार्ड

22 सितंबर को रिलीज हुई डायरेक्‍टर अमित मसुरकार की इस फिल्म ने ब्रिसबेन में एशिया पेसेफिक स्क्रीन अवॉर्ड में दो अवार्ड अपने नाम कर लिए हैं.

By: | Updated: 23 Nov 2017 11:31 PM
rajkummar rao starrer newton wins two awards at brisbain asia pasafic screen awards

मुंबई: राजकुमार राव काफी समय से अपनी फिल्म 'न्यूटन' को लेकर स्पॉटलाइट में बने हुए हैं. जब से फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई है राजकुमार राव का स्टारडम भी काफी बढ़ गया है. इसके साथ ही उनके करियर ने काफी रफ्तार पकड़ ली है.


22 सितंबर को रिलीज हुई डायरेक्‍टर अमित मसुरकार की इस फिल्म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्‍ट‍िवल और हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्‍ट‍िवल में अवॉर्ड मिल चुका है। इसके साथ ही अब इस फिल्म को ब्रिसबेन में एशिया पेसेफिक स्क्रीन अवॉर्ड में दो अवार्ड अपने नाम कर लिए हैं.


 



इन अवार्ड की बात करें तो पहला अवार्ड राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर का मिला है. इसके साथ ही बेस्‍ट स्‍क्रीन प्‍ले का अवॉर्ड डायरेक्‍ट अमित और मयंक तिवारी को मिला है.

 




'न्यूटन' के बाद फिलहाल राजकुमार राव की झोली में जिनमें ''शिमला मिर्ची'', ''अमी शायरा बानो'', ''फन्‍ने खां'', ''लव सोनिया'', ''5 वेडिंग्स'', ''ओमेत्रा'' शामिल हैं। फिल्म 'न्यूटन' की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम कर ली है जबकि इसका बजजट महज 9 करोड़ रुपए था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rajkummar rao starrer newton wins two awards at brisbain asia pasafic screen awards
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जहर खाने जा रही थीं जरीन खान, इस शख्स के गाने को सुनकर बदला इरादा