चांदनी चौक में ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे ऋषि कपूर इस मामले में खुद को खुशकिस्मत मानते हैं |

चांदनी चौक में ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे ऋषि कपूर इस मामले में खुद को खुशकिस्मत मानते हैं

गुज़रे ज़माने के मशहूर दिवंगत अभिनेता-फिल्मकार राजकपूर के बेटे ऋषि ने बॉलीवुड में साल 1973 में फिल्म 'बॉबी' से कदम रखा था. उन्होंने 'अमर अकबर एन्थोनी', 'कर्ज', 'चांदनी', 'अग्निपथ' और 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्मों में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभाएं.

By: | Updated: 04 Dec 2017 08:55 AM
Rajma Chawal: Blessed to still get lovely work, says Rishi Kapoor
 

नई दिल्ली: दिल्ली के चांदनी चौक में अपनी नई फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि अभी भी अच्छा काम मिलने के मामले में वह खुद को खुशकिस्मत समझते हैं. 65 साल के ऋषि ने बताया, "मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अभी भी अच्छा काम मिल रहा है. मैं सच में अपने काम का मज़ा ले रहा हूं."


उन्होंने कहा, "एक अभिनेता होने के नाते मुझे कोई भी चुनौती, किसी भी भूमिका या किसी भी तरह का काम लेना चाहिए. कभी-कभी फिल्में चलती हैं, कभी-कभी नहीं चलती हैं. मैं इससे चिंतित नहीं होता, लेकिन खुद को मिलने वाले किसी भी प्रकार के किरदार को निभाने को लेकर खुश हूं. यहां तक कि इस उम्र में भी मुझे अच्छी भूमिकाएं मिल रही हैं, जो मेरे लिए अच्छी खबर है. कोई भी भूमिका जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती देती हैं, मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं."


जाने-माने दिवंगत अभिनेता-फिल्मकार राजकपूर के बेटे ऋषि ने बॉलीवुड में साल 1973 में फिल्म 'बॉबी' से कदम रखा था. उन्होंने 'अमर अकबर एन्थोनी', 'कर्ज', 'चांदनी', 'अग्निपथ' और 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्मों में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभाएं.


अपने सफर के बारे में ऋषि ने कहा, "मैं टाइपकास्ट (बतौर अभिनेता) नहीं हूं. मैं हर चीज के लिए तैयार हूं. मैंने नकारात्मक, सकारात्मक और यहां तक कि हास्य भूमिकाएं की हैं. विविधता लाने के लिए किसी भी कलाकार को यह करने की जरूरत पड़ती है, तभी वह एक अच्छा अभिनेता कहला सकता है, उसे किसी भी तरह के किरदार को बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए."


चांदनी चौक में फिल्माई जा रही उनकी नई फिल्म 'राजमा चावल' बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जो पीढ़ी के अंतर के कारण होने वाले संघर्ष पर प्रकाश डालती है. फिल्म 'पार्च्ड' की निर्देशक लीना यादव के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ऋषि एक पिता की भूमिका में हैं और नवोदित कलाकार अनिरुद्ध तंवर उनके बेटे की भूमिका में हैं. फिल्म में अभिनेत्री अमायरा दस्तूर भी हैं.


उन्होंने कहा कि वह लीना के साथ काम करना चाहते थे. पूरी फिल्म चांदनी चौक में फिल्माई जा रही है. उन्होंने बताया कि बचपन में वह जामा मस्जिद जाया करते थे और यहां खूब खाते थे. अभिनेता ने कहा कि चांदनी चौक के लोग वास्तव में सहयोगात्मक और प्यारे हैं. वे शूटिंग में भी मदद कर रहे हैं. वह हर रेस्तरां के खानों को चख रहे हैं. वह कभी राजमा चावल, तो कभी चाट, समोसा, कभी जलेबी हर दिन कुछ नया ऑर्डर करते हैं.


इस फिल्म के अलावा ऋषि फिल्म '102 नॉट आउट' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rajma Chawal: Blessed to still get lovely work, says Rishi Kapoor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'