रजनीकांत का 'कबाली' में अधपकी दाढ़ी में नया लुक

By: | Last Updated: Monday, 24 August 2015 10:12 AM
Rajnikant is in new look for his upcoming movie KABALI

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत आगामी तमिल फिल्म ‘कबाली’ में अपनी गैंगस्टर की भूमिका के लिए अधपकी मोटी सफेद दाढ़ी वाले लुक में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “रजनीकांत सर पिछले सप्ताह फिल्म के फोटोशूट में शामिल हुए। वह अधपकी मोटी दाढ़ी में नजर आ रहे थे।”

 

 

‘कबाली’ चेन्नई के एक डॉन की कहानी पर आधारित है। इसका निर्देशन पा. रंजीत करेंगे। हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘मांझी-द माउंटमैन’ के लिए तारीफें पा रहीं चर्चित अभिनेत्री राधिका आप्टे इसमें रजनीकांत की जोड़ीदार होंगी।

 

फिल्म यूनिट के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “इस फिल्म में रजनी जी काबलीश्वरन नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म का शीर्षक भी इसी से लिया गया है. यह कहानी चेन्नई के मायलापुर के एक डॉन पर आधारित है. फिल्म के पहले कुछ मिनटों के दृश्य मायलापोर पर फिल्माए जाएंगे और उसके बाद कहानी मलेशिया की ओर जाएगी.”

 

‘कबाली’ की पहली झलकी 17 सितंबर को रिलीज करने की योजना है। इसी दिन मलेशिया में इसकी शूटिंग शुरू हो रही है।

 

फिल्म में धनसिका, कलैअरशन, प्रकाश राज और गजराज भी हैं।

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rajnikant is in new look for his upcoming movie KABALI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017