rajnikanth birthday special on his 67th birthday

इसलिए कभी फिल्मों में विलेन के हाथों नहीं मरते रजनीकांत, आज मना रहे हैं अपना 67वां जन्मदिन

सुपर स्टार रजनीकांत आज 67 वर्ष के हो गए, उनके प्रशंसक उनका जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता के पब्लिसिटी मैनेजर के मुताबिक रजनीकांत शहर में नहीं है.

By: | Updated: 12 Dec 2017 08:39 PM
rajnikanth birthday special on his 67th birthday
नई दिल्ली: सुपर स्टार रजनीकांत आज 67 वर्ष के हो गए, उनके प्रशंसक उनका जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता के पब्लिसिटी मैनेजर के मुताबिक रजनीकांत शहर में नहीं है.

रजनीकांत के उत्साहित प्रशंसक प्रार्थनाएं करके अभिनेता की सालगिरह मना रहे हैं. कई प्रशंसक उनकी एक झलक पाने की उम्मीद के साथ शहर का रुख कर रहे हैं, लेकिन रजनीकांत ‘काला-कारीकलां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसे 2016 में आई हिट फिल्म ‘काबली’ का सीक्वल बताया जा रहा है.

रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष ने फिल्म का दूसरा लुक जारी करने का एलान किया जो संयोगवश रजनीकांत के जन्मदिन के दिन पड़ा. तस्वीर में रजनीकांत काला चश्मा और काली कमीज पहने दिख रहे हैं. फिल्म के निर्माता धनुष हैं.





अपशगुन के डर से फिल्म में कभी नहीं मरे रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को अक्सर में फिल्मों में एक दमदार भूमिकाएं निभाते नजर आते हैं. फिल्मों में रजनीकांत को केवल इसलिए मृत नहीं दिखाया जाता क्योंकि निर्देशकों को लगता है ऐसा करने से अपशगुन होगा और फिल्म फ्लॉप होने का रिस्क होता है.

कुछ खास बातें

  • बहुत कम लोग जानते हैं कि सबके चहिते रजनीकांत किसके फैन हैं. फिल्म इंस्ट्री में रजनीकांत, कमल हासन के काम को खासा सराहते हैं. वहीं, अभिनेत्रियों में रजनीकांत को रेखा और हेमा मालिनी का काम बेहद पसंद है.

  • रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले आर्थिक तंगी से गुजरे हैं, शुरुआती समय में उन्होंने बेंगलूरू ट्रांसपोर्ट सर्विस में बतौर कंडेक्टर काम किया था.

  • रजनीकांत ने अपने खास दोस्त और पसंदीदा अभिनेता कमल हासन के साथ करीब 18 फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों के रिमेक में भी काम किया है.

  • रजनीकांत की पहली फिल्म 1975 में आई 'अपूर्वा रागंगल' से थी, जो कि एक तमिल फिल्म थी. इस फिल्म में वे छोटी भूमिका में थे.

  • जनीकांत को एक्टिंग का शौक रामकृष्ण परमहंस मिशन मठ से शुरू हुआ. बचपन में उन्होंने 'एकलव्य' नामक एक नाटक हिस्सा लिया था जिसके बाद उनकी थिएटर में दिलचस्पी पैदा हो गई.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rajnikanth birthday special on his 67th birthday
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तैमूर की शैतानियां बनी सैफ-करीना की परेशानी का सबब, क्योंकि घर में आ गई है उनसे भी छोटी बच्ची