टूटे जबड़े के ऑपरेशन के बाद राजू हिरानी को मिली अस्पताल से छुट्टी

By: | Last Updated: Wednesday, 12 August 2015 8:08 AM

मुंबई: मोटरसाइकल से गिर जाने के बाद घायल हो गये फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को सर्जरी के बाद शहर के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है.

 

कल एक मोटरसाइकल से गिरने के बाद 52 साल के निर्देशक को उपनगरीय बांद्रा में स्थित लीलावती अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था.

 

लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर ने आज बताया कि हिरानी का जबड़ा हिल गया था और हड्डी टूट गयी थी जिसका डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया.

 

सूत्रों के मुताबिक, हिरानी के एक कर्मचारी ने एक नई मोटरसाइकिल खरीदी थी और उनसे कहा कि अगर वह चाहते हैं तो इसकी सवारी कर सकते हैं.

 

‘पीके’ के निर्देशक सहमत हो गये और वह कम रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे लेकिन वह मोटरसाइकल नियंत्रित नहीं कर सके और गिर पड़े.

 

निर्देशक और पटकथा लेखक हिरानी को ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (2003), लगे रहो मुन्नाभाई (2006), ‘3 इडिएट’ (2009) और ‘पीके’ (2014) फिल्म के लिए जाना जाता है.

 

हिरानी के निर्देशन में बनी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता अर्जित की है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Raju Hirani_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: accident pk rajkumar hirani surgery
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017