राखी सावंत ने पोस्ट की टॉपलेट वीडियो, कमेंट मिले 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इंडियन वर्जन'/ rakhi sawant posts adult topless footage from movie on ramrahim and honeypreet users commented fifty shades of grey indian version

राखी सावंत ने पोस्ट की टॉपलेस वीडियो, कमेंट मिले 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इंडियन वर्जन'

राखी सांवत का नाम अक्सर बोल्डनेस या फिर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर लाइमलाइट में रहता है लेकिन इस बार तो जैसे राखी ने सोशल मीडिया पर वीडियोज पोस्ट कर के सनसनी मचाई हुई है.

By: | Updated: 09 Dec 2017 11:36 PM
rakhi sawant posts adult topless footage from movie on ramrahim and honeypreet users commented fifty shades of grey indian version

नई दिल्ली: राखी सांवत का नाम अकसर बोल्डनेस या फिर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर लाइमलाइट में रहता है लेकिन इस बार तो जैसे राखी ने सोशल मीडिया पर वीडियोज पोस्ट कर के सनसनी मचाई हुई है. वीडियो में राखी टॉपलेस हैं और उनके हाथ ऊपर बंधे हैं.


राखी को पीछे से सिड्यूज करने के लिए बेल्ट से मारा जा रहा है और वो चीख रही हैं. राखी के ये वीडियोज सोशल मी़डिया पर छाए हुए हैं. फैंस इन पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.


यूं तो कई कमेंट्स ऐसे हैं जिसके बारे में यहां जिक्र नहीं किया जा सकता लेकिन एक यूजर ने तो राखी के इस वीडियो को 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इंडियन वर्जन' बताया है.


कुछ ही दिनों पहले राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो अपना पसंदीदा कंडोम फ्लेवर बताती दिख रही थीं. खैर अब सामने आए वीडियो की बात करें तो ये राखी की शूटिंग का हिस्सा है.


वो इन दिनों बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहे रामरहीम और हनीप्रीत की जिंदगी पर बन रही फिल्म में हनीप्रीत का किरदार निभाती नजर आने वाली है. फिल्म में उनके साथ रामरहीम का किरदार निभाएंगे रजा मुराद.


खैर राखी सावंत के इंस्टाग्राम एकाउंट की बात करें तो ये पूरा का पूरा उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरे से गुलजार है. यहां देखिए राखी की वीडियोज:


 


















फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rakhi sawant posts adult topless footage from movie on ramrahim and honeypreet users commented fifty shades of grey indian version
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं