इंडिया को मोदी से अधिक एडवांस बनाएंगी सनी लियोनी: रामू

By: | Last Updated: Thursday, 3 March 2016 7:48 PM
Ram Gopal Verma on Sunny Leone and PM Modi

नई दिल्ली: अपनी अनोखी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहने रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. इस बार राम गोपाल वर्मा उर्फ रामू किसी फिल्म के चलते नहीं बल्कि ट्विटर पर अपनी पोस्ट के चलते चर्चा का केंद्र बन गए हैं.

दरअसल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी और पोर्न स्टार से बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी की तुलना कुछ इस अंदाज में कर दी जो सुर्खियों में छा गई.

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस सनी लियोनी बनाएंगी. आपको बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को सनी लियोनी को लेकर एक या दो नहीं बल्कि कई ट्वीट किए.

इनमें से एक ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, “सही या गलत पर मत जाइए. लेकिन सनी लियोनी की डिग्निटी देख रहा हूं. अब तो आमिर खान भी उन्हें एंडोर्स कर रहे हैं. मुझे सच में लगता है कि वे नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस इंडिया बनाएंगी.”

केवल इतना ही नहीं रामू ने एक और ट्वीट किया कि ‘सनी लियोनी से लोग उसी कारण जुड़ रहे हैं, जिस वजह से अमेरिकन डोनाल्ड ट्रम्प (अमेरिकी बिजनेसमैन) से जुड़ते हैं.’

इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर के जरिए कई सवाल भी पूछें. जिसमें से एक सवाल में उन्होंने पूछा कि ”ज्यादा ईमानदार कौन है? कर्नाटक असेम्बली में पोर्न देखते MLA या फिर सनी लियोनी.”

केवल इतना ही नहीं एख दूसरे सवाल में राम गोपाल वर्मा ने पूछा कि सरकार और सनी लियोनी में से कौन भारत के लोगों को खुशियां दे सकता है? एक अन्य सवाल में उन्होंने पूछा कि बहुत ही प्राइवेट इंटेलेक्चुअल कन्वर्सेशन के लिए किसे प्राथमिकता देंगे. सनी लियोनी को या दीपिका पादुकोण को?

राम गोपाल वर्मा ने आगे पूछा कि क्या आपको नहीं लगता कि एडवांस इंडियंस को ईमानदार बनाने और पाखंडी बेईमानों से निजात पाने के लिए नरेंद्र मोदी को सनी लियोनी से डिबेट करनी चाहिए?

उन्होंने आगे पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी को भारतीय भावनाओं में बदलाव के लिए सनी लियोनी से सीरियस डिस्कशन करना चाहिए? आपको बता दें कि रामू ने मोदी का पूरा नाम लिखने की बजाय सिर्फ ‘NM’ का ही उपयोग किया है.

खैर जो भी हो लेकिन रामू के इस ट्वीट ने बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली जरुर मचा दी है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ram Gopal Verma on Sunny Leone and PM Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Narendra Modi Sunny Leone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017