श्रीदेवी की जांघों की वजह से सिनेमा में बॉलीवुड के ये मशहूर डायरेक्टर!

By: | Last Updated: Sunday, 29 November 2015 7:56 AM

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार रामू अपनी आने वाली ऑटोबायोग्राफी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

 

राम गोपाल वर्मा अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाइज़: द स्टोरी ऑफ माई लाइफ’ में कई ऐसे बड़े राज खोलने वाले हैं जिसके बाद बॉलीवुड जगत में खलबली मच सकती है.

 

भारत लौटते ही आमिर खान के विवाद पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा 

 

हाल ही में रामू ने बताया कि क्यों उन्होनें अपनी ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘गन्स एंड थाइज़: द स्टोरी ऑफ माई लाइफ’ रखा.

 

मूवी रिव्यू: देखने से पहले जानें कैसी फिल्म है रणबीर-दीपिका की ‘तमाशा’ 

 

राम गोपाल वर्मा ने बताया कि किताब का नाम उन्हें एक सवाल का जवाब देते वक्त सूझा. सवाल था कि रामू सिनेमा में क्यों आए ? इसका जवाब देते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा, ”अमिताभ की फिल्म ‘दिवार’ में उनके हाथ में गन और श्रीदेवी की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में उनकी जांघ ने मुझे सिनेमा की ओर खींचा.”

 

अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले रामगोपाल वर्मा के इस खुलासे से लगता है कि जब भी उनकी किताब मार्केट में आएगी उस पर जमकर हंगामा मच सकता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ram Gopal Verma: Was inspired by Amitabh’s gun in Deewar and Sridevi’s thighs
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017