विजयवर्गीय और राम माधव के निशाने पर आमिर खान!

By: | Last Updated: Friday, 15 January 2016 5:04 PM
ram madhav vijayvargiya attacks aamir khan

नई दिल्ली: साल के आखिर में यानी क्रिसमस पर रिलीज हो रही आमिर खान की दंगल सुर्खियों में है क्योंकि बीजेपी के बड़े नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों में आमिर पर निशाना साधा है.

कैलाश विजयवग्रीय ने एक सभा को दौरान कहा, ”जब कोई इस समाज को यह कहता है कि असहिष्णुता बढ़ गई है तो जरा गुस्सा आता है …फिर उसको उसका इलाज करना पड़ता है कि इलाज जरूरी है क्योंकि वो असहिष्णु बोल रहा है. क्योंकि एक इलाज हो गया दूसरा इलाज करना बाकी है. दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना सब लोग जरा.”

Kailash-Vijayvargiya_0

विजयवर्गीय ने आमिर का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये वही नेता हैं जो शाहरुख खान को देशद्रोही बता चुके हैं. असहनशीलता पर बोलते हुए शाहरुख खान ने अवॉर्ड वापसी का समर्थन किया था जिसके बाद रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म दिलवाले का काफी विरोध हुआ था.

दिलवाले की रिलीज के पहले दिन शहर-शहर पोस्टर जलाए गए थे और शो तक रद्द करने पड़े थे. कहा तो ये भी गया कि दिलवाले को इस विरोध का नुकसान झेलना पड़ा था. फिल्म ने सिर्फ डेढ़ सौ करोड़ का बिजनेस किया और अब आमिर की दंगल इस साल 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है. आमिर इन दिनों दंगल की शूटिंग कर रहे हैं.

आमिर खान ने दो महीने पहले नवंबर में देश के बिगड़े माहौल पर कहा था कि उनकी पत्नी किरण को देश में डर लगता है. असहनशीलता पर आमिर के बयान का भी काफी विरोध हुआ था. हाल ही में अतुल्य भारत कैंपेन से हटाने को भी इसी से जोड़कर देखा गया था. इसके बाद सरकार ने सफाई दी थी कि अतुल्य भारत कैंपेन बनाने वाली कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था इसलिए आमिर विज्ञापन से बाहर हो गए. अब बीजेपी महासचिव राम माधव कह रहे हैं कि देश की प्रतिष्ठा के बारे में सिर्फ ऑटो वाले को नहीं बल्कि पत्नी को भी ज्ञान देना चाहिए.

राम माधव ने कहा, “‘एक तरफ ऑटो वाले को समझाओ देश को कैसे सम्मान बचाना है. बीवी को मत समझाओ ऐसा नहीं चलेगा. घर में हिंदुस्तान की गाली. टीवी पर हिंदुस्तान को क्या करना है. सम्मान कैसे बढ़ाना है. ऐसे देश नहीं चलेगा.”

ram mashav

आपको बता दे अतुल्य भारत के कैंपेन में आमिर देश की प्रतिष्ठा के लिए ऑटोवालों को नसीहत देते हुए दिखते थे. अब आमिर तो अतुल्य भारत का हिस्सा नहीं रहे लेकिन सरकार राम माधव के सुझाव को अच्छा बता रही है.

नवंबर में आमिर खान ने जब असहनशीलता पर बयान दिया था तब देश के बिगड़े माहौल पर चर्चा हो रही थी. अब बिगड़े माहौल पर देश में तो चुप्पी है लेकिन इन तीन महीनों में आमिर अतुल्य भारत और रोड सेफ्टी कैंपेन से बाहर हो चुके हैं और उन पर हमले अब भी जारी है जो दंगल तक पहुंच गई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ram madhav vijayvargiya attacks aamir khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017