सलमान खान ने किया खुलासा, वो शख्स नहीं होता तो आज मैं नहीं...

सलमान खान ने किया खुलासा, वो शख्स नहीं होता तो आज मैं नहीं...

एक वक्त ऐसा भी था जब 'मैंने प्यार किया' हिट होने के बाद भी सलमान खान का करियर रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा था. उस वक्त एक शख्स ऐसे थे जिसके कारण उनके करियर ने रफ्तार पकड़ी थी.

By: | Updated: 27 Nov 2017 09:31 PM
ramesh taurani supports salman khan in his bad times
नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड दबंग खान ने तो बॉलीवुड को कई कामयाब चेहरे दिए हैं. सलमान की दरियादिली भला कौन नहीं जानता. कैटरीना कैफ से लेकर स्नेहा उलाल और वरुण धवन से अर्जुन कपूर तक उन्होंने बालीवुड में कई अभिनेताओँ और अभिनेत्रियों को लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' के नए गाने का फर्स्ट लुक देखकर कहेंगे, सलमान-कैटरीना का 'रोमांस जिंदा है' 

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि उनके करियर में भी एक वक्त ऐसा था जब 'मैंने प्यार किया' हिट होने के बाद भी सलमान खान का करियर रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा था. उस वक्त एक शख्स ऐसे थे जिसके कारण उनकी फिल्म 'पत्थर के फूल' बन पाई थी और उनके करियर ने रफ्तार पकड़ी.

ये भी पढ़ें:  जानें, किस स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर!

बिग बॉस में वीकएंड के वार में खुद सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि आज मैं जो भी हूं वो शायद नहीं होता अगर रमेश तुरानी नहीं उस वक्त फिल्म पत्थर के फूल का म्यूजिक नहीं खरीदते, उन्होंने फिल्म का म्यूजिक खरीद लिया और इसी लिए वो फिल्म बनी.

इस खास एपिसोड में सलमान की आगामी फिल्म 'रेस 3' की टीम पहुंची जिसमें रमेश तुरानी, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: नेशनल प्लेयर रही हैं श्रद्धा शशिधर, जानें कैसा रहा मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन का सफर

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ramesh taurani supports salman khan in his bad times
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हंसते हंसते लोट पोट हो जाइए- दीपक ने विराट को बताया बेवफा, अनुष्का को सौतन