'हाथी मेरे साथी' का लोगो रिलीज, 'भल्लालदेव' निभाएगा ये रोल/ rana duggubati starrer hathi mera sathi remake logo released

'हाथी मेरे साथी' का लोगो रिलीज, 'भल्लालदेव' निभाएगा ये रोल

राजेश खन्ना की हिट फिल्मों में शुमार 'हाथी मेरे साथी' का रीमेक बनने जा रहा है. इस रीमेक का लोगो भी रिलीज कर दिया गया है.

By: | Updated: 14 Dec 2017 07:05 PM
rana duggubati starrer hathi mera sathi remake logo released

नई दिल्ली: राजेश खन्ना की हिट फिल्मों में शुमार 'हाथी मेरे साथी' का रीमेक बनने जा रहा है. इस रीमेक का लोगो भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए सभी के साथ साझा किया है.


फिल्म 'बाहुबली' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है फिल्म में निगेटिव रोल के लिए तारीफें बटोरने वाले 'भल्लालदेव' इस रीमेक में लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं. तमिल फिल्म मेकर मेकर प्रभु सोलोमन इस फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं.


 



बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रीप्ट का काम पूरा हो चुका है. इसके बाद अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ये फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी.

 




प्रभास के बाद फैंस को राणा दग्गुबती की फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार था ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आने वाली है. इसके साथ ही ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया है कि ये फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का फर्स्ट लुक जनवरी में रिलीज किया जाएगा.


फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होने वाली है. शूटिंग भारत के साथ साथ थाइलैंड में भी की जाने वाली है. राजेश खन्ना की फिल्मों की बात करें तो ये पहली बार नहीं है जब उनकी किसी फिल्म का रीमेक बनने वाला है. इससे पहले उनकी फिल्म 'इत्तेफाक' का रीमेक भी बनकर तैयार हो चुका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rana duggubati starrer hathi mera sathi remake logo released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘चीट इंडिया’ में यादगार रोल निभाएंगे इमरान हाशमी