साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, मिजवान के लिए करेंगे रैंप वॉक | Ranbir kapoor and deepika padukone rampwalk together for Mijwan

साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, मिजवान के लिए करेंगे रैंप वॉक

उन्होंने कहा कि वह समर-2018 के लिए चिकनकारी के काम को दिखाने के लिए रोमांचित हैं. 'मिजवान समर 2018' लाइन के लिए मल्होत्रा चिकनकारी के अगल अगल काम और शानदार कढ़ाई दिखाने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

By: | Updated: 16 Apr 2018 07:26 PM
Ranbir kapoor and deepika padukone rampwalk together for Mijwan
 

नई दिल्ली: डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस बात से खुश हैं कि अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से आयोजित उनके लेबल के सातवें सीज़न के लिए रैंप वॉक करेंगे.


मनीष ने बताया, "मुझे यह बात शेयर करने में बेहद खुशी हो रही है कि रणबीर और दीपिका मिजवान के लिए 19 अप्रैल को जेडब्ल्यू मैरियट में रैंप वॉक करेंगे, एक ऐसी परियोजना जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं वास्तव में खुश हूं कि रणबीर और दीपिका का स्वास्थ्य अब अच्छा है और वे मेरे शो के लिए रैंप वॉक कर सकते हैं."


उन्होंने कहा कि वह समर-2018 के लिए चिकनकारी के काम को दिखाने के लिए रोमांचित हैं. 'मिजवान समर 2018' लाइन के लिए मल्होत्रा चिकनकारी के अगल अगल काम और शानदार कढ़ाई दिखाने को लेकर काफी उत्साहित हैं.


गौरतलब है कि ब्रेक-अप के बाद से दोनों सितारे एक साथ कम ही मौकों पर नजर आते हैं, ऐसे में रैंप पर दोनों कलाकारों को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ranbir kapoor and deepika padukone rampwalk together for Mijwan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान