रणबीर, अनुष्का बाढ़ राहत के लिए कॉस्ट्यूम नीलाम करेंगे

By: | Last Updated: Saturday, 6 December 2014 2:55 AM
Ranbir Kapoor, Anushka Sharma to auction movie costumes to help flood survivors in Kashmir and Assam

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने भयावह बाढ़ में उजड़े कश्मीर एवं असम के पुनर्विकास के लिए धनराशि जुटाने के क्रम में अपनी फिल्मों के कॉस्ट्यूम नीलाम करने का संकल्प लिया है.

 

इस नेक काम के लिए ईबे इंडिया और इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन (ईईएमए) ने हाथ मिलाया है. ये दोनों www.ebay.in/charity/ पर कॉस्ट्यूम नीलाम करने की कोशिश कर रही हैं.

 

इस नीलामी के तहत उपभोक्ता ‘रॉकस्टार’ फिल्म में रणबीर की पहनी कश्मीरी फेरन और ‘जब तक है जान’ में अनुष्का की पहनी चमड़े की जैकेट की बोली लगा सकते हैं. नीलामी गुरुवार को शुरू हुई और 13 दिसंबर तक चलेगी.

 

इस बारे में रणबीर ने एक बयान में कहा, “मैं ईबे इंडिया और ईईएमए की धर्मार्थ नीलामी के जरिए कश्मीर एवं असम के पुनर्विकास में योगदान देकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं लोगों को इस नेक काम में भाग लेने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रेरित करता हूं.”

 

वहीं, अनुष्का ने कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों को इस नीलामी में भाग लेने एवं नेक काम के लिए आर्थिक मदद जुटाने में मदद करने के लिए प्रेरित करती हूं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranbir Kapoor, Anushka Sharma to auction movie costumes to help flood survivors in Kashmir and Assam
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017