150 करोड़ के बजट में बनेगी 'ब्रह्मास्त्र', रनबीर निभाएंगे सुपरहीरो की भूमिका ranbir kapoor to portray superhero in 150 crore budget film Brahmastra

150 करोड़ के बजट में बनेगी 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर निभाएंगे सुपरहीरो की भूमिका

By: | Updated: 29 Oct 2017 10:06 AM
ranbir kapoor to portray superhero in 150 crore budget film Brahmastra

नई दिल्ली: 'जग्गा जासूस' में आखिरी बार नजर आए रणबीर कपूर एक बार फिर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही उनकी झोली एक और फिल्म आ गई है जिसका टाइटल है 'ब्रह्मास्त्र'. ये फिल्म अपने बड़े बजट को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है.


मिड डे की एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि करण जौहर की ये फिल्म 150 करोड़ के मोटे बजट में बनेगी. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.


फिल्म का नाम तो करण जौहर ने ट्वीटर के जरिए फैंस के साथ पहले ही शेयर कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक सुपर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं.


बताया जा रहा है इस फिल्म में टेलीविजन शो 'नागिन' से घर घर में फेमस हुई मौनी रॉय भी अहम रोल निभाती नजर आ सकती हैं. फिलहाल मौनी अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी हैं.


 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है फिल्म की टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं.


रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही थीं ऐसे में फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.


इसके साथ ही इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार सुपर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो उनकी अब तक की छवी से काफी अलग है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ranbir kapoor to portray superhero in 150 crore budget film Brahmastra
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार