जल्द होगी रणबीर कपूर की शादी, मम्मी नीतू ढूंढ रही दुल्हनिया

जल्द होगी रणबीर कपूर की शादी, मम्मी नीतू ढूंढ रही दुल्हनिया

खबर के अनुसार रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही मम्मी नीतू कपूर रणबीर के लिए दुल्हनिया ढूंढ रही हैं.

By: | Updated: 30 Nov 2017 10:21 PM
Ranbir Kapoor to tie the knot soon, mom Neetu Kapoor looking for a bride
नई दिल्ली: रणबीर कपूर की उम्र अब 35 वर्ष हो गई है और उनकी शादी की चिंता मम्मी नीतू कपूर को परेशान किए हुए. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है मुंबई मिरर में छपि एक खबर का. खबर के अनुसार जब से रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है तब से नीतू बेहद नाराज हैं.

ये भी देखें: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने मंदिर में की शादी, काजोल संग पहुंचे अजय देवगन

इन तस्वीरों से नाराज नीतू अब जल्द से जल्द अपने लाडले रणबीर को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहती हैं. खबर के मुताबिक नीतू कपूर इऩ दिनों लंदन में रणबीर की दुल्हनिया की तलाश कर रही हैं. वहीं, दूसरी ओर रणबीर फिल्हाल शादी के लिए तैयार नहीं है. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये खबरें कितनी सही साबित होती हैं और कब मिलती है मम्मी नीतू कपूर को अपने बेटे के लिए दुल्हनिया.

ये भी देखें: कपिल की हीरोइन ने ब्वॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, तस्वीर आई सामने

आपको बता दें कि जिस समय रणबीर और माहिरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी उस वक्त रणबीर कपूर ने खुले तौर पर माहिरा का समर्थन किया था. रणबीर ने कहा था कि माहिरा उनकी अच्छी दोस्त हैं और इस तरह से किसी को केवल इसलिए जज किया जाना क्योंकि वो महिला हैं गलत है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ranbir Kapoor to tie the knot soon, mom Neetu Kapoor looking for a bride
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज