भंसाली के साथ 'ब्लैक' का अनुभव लिखना चाहते हैं रणबीर

By: | Last Updated: Monday, 2 March 2015 10:58 AM
Ranbir Kapoor wants to pen ‘Black’ experience with Sanjay Leela Bhansali

मुंबई: फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर कहते हैं कि यदि उन्हें अपनी जिंदगी के किसी हिस्से पर किताब लिखने का मौका मिला तो वह फिल्म ‘ब्लैक’ के निर्माण के दौरान भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम करने का अनुभव लिखना चाहेंगे.

 

उन्होंने कहा कि वह ऐसा दौर था, जिसने उन्हें एक लक्ष्यहीन आलसी लड़के से एक योग्य और सक्षम युवक बनाया.

 

रणबीर ने रॉनी स्क्रूवाला की किताब ‘ड्रीम विद योर आइज ओपन’ के लांच पर संवाददाताओं को बताया, “मैंने किताब लिखने के बारे में नहीं सोचा, ऐसा कुछ सोचूं उससे पहले मुझे काफी कुछ करना है.”

 

उन्होंने कहा, “लेकिन यदि मुझे कुछ लिखना ही पड़ा तो मैं जिंदगी के उस दौर का अनुभव लिखना चाहूंगा, जब संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘ब्लैक’ के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. क्योंकि वही समय था, जब एक लक्ष्यहीन आलसी युवक से एक योग्य सक्षम युवक बना.”

 

भंसाली के साथ ‘ब्लैक’ में सहायक निर्देशक रहने के बाद उनकी फिल्म ‘सांवरिया’ से रणबीर ने अपना अभिनय करियर शुरू किया. फिल्म हालांकि सफल नहीं रही, लेकिन रणबीर के अभिनय को सराहा गया और उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला.

 

रणबीर ने भंसाली के बारे में कहा, “वह एक अच्छे मार्गदर्शक व शिक्षक हैं. उनके साथ के अनुभव को लिखना दिलचस्प होगा.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranbir Kapoor wants to pen ‘Black’ experience with Sanjay Leela Bhansali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017