हीरो नहीं विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं रणबीर कपूर

By: | Last Updated: Tuesday, 21 July 2015 11:31 AM
ranbir kapoor wants to play villen

नई दिल्ली: कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने फिल्मों में विलेन का किरदार ऩिभाने की इच्छा जाहिर की थी. फैंस के बीच चॉकलेटी हीरो इमेज़ बना चुके रणबीर कपूर की विलेन बनने की ख्वाहिश अब तक अधूरी है.

 

अंग्रेजी अखबार डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा कि वह हमेशा एक विलेन का किरदार निभाना चाहते थे लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं मिला. उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में रेगुलर विलेन से हट कर एक आकर्षक व्यक्तित्व वाले विलेन का किरदार निभाने चाहते हैं.

 

रणबीर कपूर ने डीएनए के साथ इंटरव्यू में यह भी कहा कि विलेन का किरदार पूरी फिल्म के दौरान महत्वपूर्ण होना चाहिए और फिल्मों के अंत में विलेन की मृत्यु हो जानी चाहिए.

 

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक वीडियो में एफटीआईआई के नए चेयरमैन गजेंद्र चौहान के विवाद पर भी अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति छात्रों की मर्जी के खिलाफ की गई है. इस पूरे मसले पर छात्रों की राय निष्पक्ष रूप सुनी जानी चाहिए.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ranbir kapoor wants to play villen
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ranbir Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017