मुंबई को 'मुंबई सिटी एफसी' पर गर्व होगा: रणबीर

By: | Last Updated: Tuesday, 28 July 2015 7:40 AM
Ranbir Kapoor_ISL_Mumbai City_

मुंबई: फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर को यकीन है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की उनकी मुंबई सिटी एफसी फुटबॉल टीम इस बार बढ़िया प्रदर्शन करेगी. वह चाहते हैं कि मुंबई को उनकी टीम पर गर्व हो. मुंबई सिटी एफसी ने पिछले आईएसएल में निराशाजनक प्रदर्शन किया था.

 

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “पिछले संस्करण में हमारा प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं था. हमने इस बार काफी मेहनत की है और जोश में हैं. हम अच्छा और मनोरंजक खेल खेलना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि मुंबई को अपनी टीम पर गर्व होगा और लोग हमारा साथ देंगे.”

 

रणबीर खुद भी स्पेन की फुटबॉल टीम एफसी बार्सेलोना के प्रशंसक हैं और अक्सर उनका मैच देखने जाते हैं.

 

उन्होंने कहा, “बार्सेलोना का छोटी उम्र के खिलाड़ियों को मौका देना इस समुदाय के हित के लिए एक प्रशंसनीय कदम है. उनकी टीम की पूरी दुनिया प्रशंसक है. मुझे लगता है कि वे हमारी प्रेरणा हैं.”

 

रणबीर ने भारतीय फुटबॉल टीम के दुनिया में 156वें स्थान पर होने के बारे में कहा, “जहां तक भारत की बात है, हमारी अपनी चुनौतियां हैं. वर्ल्ड कप तक पहुंचने के लिए हमें पहले एक मजबूत टीम बनानी होगी.”

 

आईएसएल 2015 तीन अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranbir Kapoor_ISL_Mumbai City_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ISL Mumbai City FC Ranbir Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017