क्या हुआ जब ब्रेकअप के बाद आमने-सामने हुए रणबीर-कटरीना ?

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 7:45 PM
Ranbir-Katrina after breakup?

नई दिल्ली: चार दिन से बॉलीवुड की एक ही ख़बर सुर्खियों में है और वो है रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ के ब्रेकअप की ख़बर. चर्चा इस बात की भी थी कि ये ब्रेकअप हकीकत है या महज़ अफवाह. लेकिन कल रात मुंबई पुलिस के लिए हुए उमंग शो में बेकअप की खबरों के बाद पहली बार हुआ कटरीना और रणबीर का आमना सामना.

और फिर जो हुआ उसे देखकर तो लगता है कि दोनों के रिश्ते में वाक़ई बहुत दूरियां आ गई हैं. उमंग फेस्टिवल की रात रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना के साथ नहीं बल्कि पिता ऋषि कपूर के साथ नज़र आए.

वहीं कटरीना कैफ फंक्शन में आईं अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जो आने वाली फिल्म फितूर में उनके हीरो हैं. रणबीर पूरे फंक्शन में परछांई की तरह पिता ऋषि कपूर के साथ रहे. किसी छोटे बच्चे की तरह.

पूरे शो के दौरान कटरीना और रणबीर एक दूसरे से नज़रे चुराते…एक दूसरे से दूरी बनाते दिखे…एंट्री से लेकर फोटो शूट्स तक ये जोड़ी एक साथ नजर नहीं आई…मानो कोई वास्ता ही ना हो.

उमंग फेस्टिवल के अलावा भी रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगाती एक और ख़बर आई जब अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने अलग अलग वैनिटी वैन की मांग की. आमतौर पर दोनों शूटिंग के दौरान एक ही वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते रहे हैं.

अब तक दोनों ने ख़ुद खुलकर ब्रेकअप के बारे में कुछ नहीं बोला है. बॉलीवुड में ही कई लोग इसे कटरीना की फिल्म के प्रोमोशन के लिए किया गया पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. अब सच्चाई क्या है ये दोनों खुद ही बता सकते हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranbir-Katrina after breakup?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017