मनमौजी हैं रणदीप हुड्डा : पिया बाजपेयी

By: | Last Updated: Friday, 21 August 2015 3:10 PM
Randeep Hooda is chilled out, says Pia Bajpai

मुंबई: फिल्म ‘ये लाल रंग’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही पिया बाजपेयी ने कहा कि वह रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं. पिया ने रणदीप को काफी मनमौजी इंसान बताया.

 

पिया ने कहा, “इससे बेहतर डेब्यू मेरे लिए हो ही नहीं सकती थी. मैं काफी उत्साहित हूं. रणदीप काफी मनमौजी इंसान हैं और उनके साथ मैं काफी कुछ सीखूंगी.”

 

फिल्म ‘ये लाल रंग’ में अपने किरदार के बारे में बताते हुए पिया ने कहा, “मैं सहारनपुर की लड़की का किरदार निभा रही हूं. मेरा किरदार काफी मासूम लेकिन सशक्त लड़की का है. आप फिल्म में मेरे बिना मेकअप के एक नए अवतार को देखेंगे.”

 

यह पूछने पर कि वह विशेष रूप से किस अभिनेता या फिल्मकार के साथ काम करना चाहती हैं, उन्होंने बताया कि वह काफी लालची हैं और हर किसी के साथ काम करना चाहती हैं.

 

फिल्म ‘ये लाल रंग’ की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म के निर्देशक सैयद अहमद अफजल हैं और इसमें रणदीप हुड्डा, अक्षय ओबरॉय और पिया बाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Randeep Hooda is chilled out, says Pia Bajpai
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017