ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल्ड हुए रणदीप-रिचा, किया 'लिप टू लिप' KISS

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 7:04 AM
Randeep Hooda, Richa Chadda go bold at the trailer launch of ‘Main Aur Charles’

दरअसल ऐसा करके रणदीप और रिचा ने यह दिखा दिया कि फिल्म में इनका रोल कितना बोल्ड है. देखने वालों ने सोचा भी नहीं होगा कि यहां कुछ होने वाला है

नई दिल्ली: बोल्ड डायलॉग और बोल्ड सीन की वजह से फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ ट्रेलर लॉन्च के साथ ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन ट्रेलर लॉन्च पर इस फिल्म के लीड एक्टर्स ने जो किया वो वाकई हैरान कर देने वाला था.

 

इस फिल्म में रणदीप हूडा और रिचा चड्ढा लीड रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की तरह ही रिचा ने रणदीप के साथ ‘लिप टू लिप’ किस सीन को भी सरेआम रिक्रिएट कर दिया..

 

फिल्मी पर्दे के बाहर, धीरे-धीरे एक-दूजे के होठों के बेहद करीब आ रहे ऋचा और रणदीप के इस नजारे को लाइव देख चकित थे. लेकिन यहां पर इन दोनों ने यह दिखा दिया कि इस फिल्म में इनका रोल कितना बोल्ड है.

 

इतना ही नहीं फिल्म में चार्ल्स के फिल्मी चार्म से खुद को नहीं बचा पाने वाली लड़की के किरदार में नजर आनेवाली रिचा की ट्रेलर में दिखी एक झलक भी बता दी.

 

इससे यह भी पता चलता है कि उनका कैरेक्टर किस कदर बोल्ड है. चार्ल्स के बारे में वो एक सीन में कहती हैं, ‘…और जब वो मुझे देखता है तो आई फील लाइक हैविंग सेक्स विद हिम’. इसी डायलॉग को रिचा ने ट्रेलर लॉन्च के मंच पर खड़े होकर भी बेबाक अंदाज में दोहराया.

 

ये फिल्म 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. क्लिक करके देखें ट्रेलर-