रणदीप चाहते हैं चार्ल्स शोभराज की रिहाई

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 12:09 PM

मुंबई/नई दिल्ली: अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में ‘बिकनी किलर’ चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा रहे हैं और उनका कहना है कि शोभराज बेगुनाह हैं. शोभराज को जेल से रिहा करवाने के लिए रणदीप एक अभियान भी चलाना चाहते हैं.

 

रणदीप अब भी इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं कि शोभराज दोषी हैं.रणदीप से जब फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान जब पूछा गया कि क्या वह शोभराज को बेगुनाह मानते हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं क्यों उन्हें बेगुनाह न मानूं? शोभराज को कभी भी हत्या का दोषी नहीं पाया गया और उनके खिलाफ कभी कोई सबूत नहीं मिला. वह अभी नेपाल की जेल में हैं.”

 

शोभराज को 1970 के दशक में की गई हत्याओं में दोषी पाया गया और वह अभी नेपाल की जेल में बंद हैं. उन्हें इससे पहले 1976 से 1977 तक भारत की जेल में भी रखा गया था.

 

बॉलीवुड में कई फिल्मों के जरिए वास्तविक जीवन के अपराधियों की जीवनी दर्शाई गई है, लेकिन रणदीप का मानना है कि शोभराज अपराधी नहीं हैं.प्रवाल रमन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में रिचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Randeep want the release of Charles Sobhraj
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: abpnews boolywood Mumbai Randeep Hooda
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017