Rani Mukerji Reveals Why Adira Was Absent From Pics Of Her Own Birthday Party

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, क्यों अपने ही जन्मदिन की तस्वीरों से गायब थी 'आदिरा'

सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों की चर्चा रहती है. लेकिन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा लाइम लाइट से बिल्कुल दूर रहती है.

By: | Updated: 20 Dec 2017 10:13 PM
Rani Mukerji Reveals Why Adira Was Absent From Pics Of Her Own Birthday Party
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों की चर्चा रहती है. लेकिन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा लाइम लाइट से बिल्कुल दूर रहती है. इस बाबत रानी मुखर्जी का अपना एक अलग मत है.

रानी मुखर्जी का कहना है कि वह और उनके पति आदित्य चोपड़ा ने निर्णय लिया है कि उनकी बेटी आदिरा लाइम लाइट से दूर रहे और सामान्य जीवन जीए. रानी ने बताया, "यह निर्णय मैंने और मेरे पति ने मिलकर लिया है. मुझे लगता है मेरे पति बहुत ही एकांत प्रिय व्यक्ति होने की वजह से चाहते हैं कि आदिरा एक सामान्य जीवन व्यतीत करे."

उन्होंने कहा, "अपने आसपास की परिस्थितियों को देखते हुए, हमें हमेशा यह चिंता रहेगी कि हमारी बच्ची क्या कर रही है? कैसे कर रही है? इसके लिए अतिरिक्त ध्यान देने की जरूरत होगी". रानी और आदित्य ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल, 2014 में इटली में शादी कर ली थी.

फिल्म 'मर्दानी' के बाद एक बाद सुनहरे पर्दे पर फिल्म 'हिचकी' से उनकी वापसी हो रही है. सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित 'हिचकी' का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले मनीष शर्मा ने किया है. यह फिल्म अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rani Mukerji Reveals Why Adira Was Absent From Pics Of Her Own Birthday Party
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शलोम बॉलीवुड: पीएम नेतन्याहू पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, सेल्फी ट्वीट कर कही ये बड़ी बात