भंसाली ने मुझे ‘पद्मावती’ में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी: रणवीर सिंह

भंसाली ने मुझे ‘पद्मावती’ में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी: रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है.

By: | Updated: 06 Oct 2017 08:41 AM

मुंबई: ‘पद्मावती’’ की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है.


भंसाली की आने वाली फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे. सुपरहिट फिल्म ‘‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’’ और ‘‘बाजीरव मस्तानी’’ के बाद रणवीर की भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है.


ranveer


रणवीर(32) ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि भंसाली ने उन्हें ‘‘पद्मावती’’ में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी.


अभिनेता ने कहा, ‘‘मेरी सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में कुछ का श्रेय भंसाली जी को जाता है. उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं, मेरी दुनिया बड़ी कर दी और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए. उन्होंने मुझसे से वह कराया, जिसका मुझे खुद भी अंदाजा नहीं था.’’


रणवीर ने कहा, ‘‘एक अभिनेता के तौर पर उनका मुझ पर एक गहरा प्रभाव है. उन्होंने मुझे वह अभिनेता बनाया, जो मैं आज हूं. उन्होंने मुझे मेरी हर सीमा के पार धकेला और इस बात पर विश्वास करने को मजबूर किया कि एक अभिनेता के तौर पर, मैं सबकुछ हासिल कर सकता हूं, इसकी कोई सीमा नहीं है.’’


ranveer


अभिनेता ने कहा कि उनका भंसाली के साथ एक गहरा संबंध है, जो दर्शकों को भी दिखता है इसलिए ही वे हमारी फिल्में देखने आते हैं.


फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती और शाहिद कपूर महारावल रत्न सिंह के किरदार में हैं. ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो