दीपिका ने ब्वॉयफ्रेंड रनवीर के साथ ऐसा क्या किया जो वो अजीब महसूस कर रहे हैं?

By: | Last Updated: Monday, 21 December 2015 11:24 AM
ranveer singh is feeling awkward

मुंबई: फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव का किरदार निभाने के लिए दाढ़ी और चोटी रखने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि अब अपनी इस लुक को बदलने पर काफी अजीब लग रहा है.

रणवीर ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया था, जिसमें ‘बाजीराव मस्तानी’ की उनकी सह-अभिनेत्री और कथित प्रेमिका दीपिका पादुकोण उनकी मूछें काट रही हैं.

deepika-padukone2रणवीर ने अपनी इस नई लुक के बारे में पत्रकारों को बताया, “मुझे बेहद अजीब महसूस हो रहा है. आपमें से कुछ की मूछें हैं, इसलिए आप समझ सकते हैं कि यह कितना अजीब महसूस होता है.”

रणबीर ने आगे कहा, “मैंने शुक्रवार को अपन लुक बदल दिया. 14 महीनों तक मैं बाजीराव के लुक में रहा, लेकिन अब मैंने चोटी और मूछें दोनों कटवा ली हैं. इसलिए मुझे बेहद अजीब महसूस हो रहा है.”

 

रणवीर की आगामी फिल्म आदित्य चोपड़ा निर्देशित ‘बेफिक्रे’ है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग फरवरी-मार्च में शुरू होने वाली है.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ranveer singh is feeling awkward
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: abajirao mastani mustache Ranveer Singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017