'बाजीराव' के लॉकर में अमिताभ बच्चन का खत !

ranveer singh keep the letter of amitabh in bank lock-up

मुम्बई : कोई किसी की तारीफ में कभी खत लिखेगा, तो उस खत को पानेवाला उसका क्या करेगा ? ज्यादा से ज्यादा उस खत को खुशनुमां याद बनाकर सालों तक सहेजकर रखेगा, इस दरमियान उसे बार-बार पढ़ेगा और बार-बार उन लफ्जों को पढ़कर खुश होता रहेगा. मगर खत अगर अमिताभ बच्चन ने लिखा हो किसी की ऐक्टिंग की तारीफ में, तो उस खत का अंजाम कुछ अलहदा भी हो सकता है.
फिल्मी पर्दे पर बाजीराव ने मस्तानी के साथ चाहे जितनी मोहब्बत की हो, उससे कहीं ज्यादा मोहब्बत इस बाजीराव उर्फ रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन के खत से की है. फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की तारीफ अमूमन हर कोई कर रहा है. बाजीराव के किरदार को जीनेवाले रणवीर की तारीफ भी खूब हो रही है और बाजीराव के मुरीद होने वालों में अमिताभ बच्चन का नाम भी शुमार है.

अमिताभ बच्चन जब भी कोई फिल्म देखते हैं, किसी ऐक्टर या फिर फिल्म से जुड़े किसी शख्स का काम पसंद आता है, तो वॉट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर के जमाने में भी हाथ में कलम थामकर वो कोरे कागज पर उसकी तारीफ में अपने ही अंदाज में अल्फाज उतारते हैं, वो भी हिंदी में. हां, अमिताभ इस बात का भी पूरा ख्याल रखते हैं कि उनका लिखा खत उस शख्स तक जरूर पहुंचे.

‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर की दमदार ऐक्टिंग देखने के बाद अमिताभ का लिखा ऐसा ही एक खत रणवीर के पास पहुंचा, तो वो उनके दिल में उतरकर सीधे उनके बैंक के लॉकर में पहुंच गया ! रणवीर को लिखे हर ऐसे खत का अंजाम यही होता है. रणवीर पहले खत पढ़ते हैं, खुश होते हैं, उसे बाकायदा फ्रेम कराते हैं और फिर उस बेहद अहम इनाम को बैंक के लॉकर में बेशकिमती जेवरात और अहम कागजात की तरह तवज्जो देते हुए लॉकर में कैद कर देते हैं.

इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने मंगलवार को मुम्बई के फिल्मसिटी में हुए ‘गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स’ के रेड कार्पेट पर किया. बोलते हुए रणवीर सिंह की आंखों की चमक देखते ही बन रही थी. मुंह से निकलनेवाला हर लफ्ज अमिताभ से मिले बेशकीमती तोहफे की इज्जत में नतमस्तक था. ये वाकया बताते हुए रणवीर ने ये भी कहा, ‘आप मेरी बात सुनकर शायद हंसेंगे, मगर ये सच है.’ खैर, एक दिन पहले, सोमवार को ‘स्टारडस्ट अवॉर्ड्स’ के रेड कार्पेट पर अमिताभ ने रणवीर को जिस गर्मजोशी से गले से लगाया था, वो नजारा भी देखने लायक था.

उधर, ‘बाजीराव मस्तानी’ की काशीबाई उर्फ प्रियंका चोपड़ा को भी ऐसा ही एक खत हाथ लगा. ये भी अमिताभ ने ही अपने ही चिरपरिचित स्टाइल में लिखा था. मगर ये खत सीधे प्रियंका चोपड़ा को नहीं, बल्कि प्रियंका की मौसी को मिला. ‘क्वांटिको’ की शूटिंग से मिली फुर्सत के बीच प्रियंका लौटी, तो खत की खबर ने प्रियंका को बेहद खुश कर दिया. पढ़ा तो खुशी का ठिकाना ना रहा. ये खुशखबरी को प्रियंका ने मंगलवार को ही ‘जय गंगाजल’ के ट्रेलर लॉन्च पर हंसी-खुशी दी, मगर फिर ये भी बताया कि उन्होंने अभी तक खुद ही ‘बाजीराव मस्तानी’ नहीं देखी है.

उधर, बाजीराव और काशीबाई की ऐक्टिंग एबिलिसिटी से प्रभावित अमिताभ ने मंगलवार को ट्विट कर लिखा – ‘अभी तक ‘बाजीराव मस्तानी’ का असर नहीं उतरा है’

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ranveer singh keep the letter of amitabh in bank lock-up
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: amitabh bank lock-up letter Ranveer Singh
First Published:

Related Stories

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें
राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इरोस इंटरनैशनल...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017