रणवीर- दीपिका के साथ अभी कोई रिस्क नहीं, कड़ी सुरक्षा के बीच पहली बार आए सामने/ ranveer singh make his fist public appearance after the padmavati controversy

रणवीर- दीपिका के साथ अभी कोई रिस्क नहीं, कड़ी सुरक्षा के बीच पहली बार आए सामने

इन दिनों पद्मावती फिल्म को लेकर चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है...एक तरफ सेंसर बोर्ड की आपत्ति तो दूसरी तरफ करनी सेना की तरफ से कलाकारों को धमकी.

By: | Updated: 22 Nov 2017 01:08 AM
ranveer singh make his fist public appearance after the padmavati controversy

मुंबई: इन दिनों पद्मावती फिल्म को ले कर चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है...एक तरफ सेंसर बोर्ड की आपत्ति तो दूसरी तरफ करनी सेना की तरफ से कलाकारों को धमकी. इस बीच आज पहली बार अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह मीडिया के सामने आये मगर पुलिस प्रोटेक्शन के बीच.


रणवीर ने कहा "मैं 200 प्रतिशत फिल्म और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ हूं. हालांकि मुझे इस विषय में खास तौर पर कुछ भी कहने को मना किया गया है"


करनी सेना की धमकी के बाद भले ही फिल्म से जुड़े लोगों ने अब तक पुलिस प्रोटेक्शन का सहारा नहीं लिया मगर आज रणवीर सिंह जब एक इवेंट पर पहुंचे तो एक स्टोर पर हो रहे इस इवेंट से जुड़े लोगों ने कोई रिस्क न लेते हुए उन्हें पुलिस ली सिक्योरिटी दी.


one


दूसरी तरफ खबर थी की दीपिका ने गोवा में चल रहे फिल्म फेस्टिवल में जाने की हामी भर दी थी मगर आयोजकों ने बाद में फैसला बदल दिया ताकि किसी तरह का कोई हंगामा न हो. बहरहाल, अब फिल्म के साथ-साथ फिल्म के कलाकारों को लेकर भी कोई रिस्क नहीं ले रहे हैं.


two


गौरतलब है कि ये संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शुटिंग की शुरुआत से ही ये फिल्म काफी विवादों से घिरी हुई है. फिल्म की रिलीज का विरोध करने वाले लोगों ने संजयलीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की नाम और सिर काटने वाले को इनाम का भी ऐलान कर दिया है जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ranveer singh make his fist public appearance after the padmavati controversy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज