'बाजीराव मस्तानी' के विरोध से दुखी हैं रनवीर सिंह

By: | Last Updated: Saturday, 19 December 2015 3:01 PM
Ranveer singh speaks on protest against ‘Bajirao Mastani’

मुंबई : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के खिलाफ कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और इस वजह से रणवीर काफी निराश हैं.

रणवीर ने यहां कहा, “जब आपका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का न हो और फिर भी लोग आपका विरोध कर रहे हों तो नकारात्मक भावनाएं आती हैं. आप लोगों के मनोरंजन और अच्छी फिल्म के लिए पूरी मेहनत से काम करते हैं और फिर इस तरह की नकारात्मकत चीजें होती हैं, तो सच में बुरा लगता है.”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के करीब 200 कार्यकर्ताओं के द्वारा फिल्म में पेशवा बाजीराव प्रथम के चित्रण और उस युग के अन्य पहलुओं पर आपत्ति जताए जाने और विरोध-प्रदर्शन के कारण शुक्रवार को पुणे में फिल्म के करीब पांच शो रद्द कर दिए गए.

फिल्म का विरोध करने वालों का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की है. फिल्म में रणवीर को जनता के सामने नृत्य करते और बाल संवारते दिखाया गया है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बाजीराव अपने कर्तव्यों के निर्वहन और युद्ध में इतने व्यस्त रहते थे कि उनके पास यह सब करने का वक्त ही नहीं था.

इससे पहले बाजीराव के वंशजों के एक समूह ने फिल्म में ‘मलहारी’ और ‘पिगा’ गीतों में नृत्य प्रस्तुति पर आपत्ति और विरोध जताया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranveer singh speaks on protest against ‘Bajirao Mastani’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017