ऑनस्क्रीन भाई के समर्थन में उतरे रणवीर सिंह

By: | Last Updated: Saturday, 20 February 2016 5:01 PM
Ranveer singh support his onscreen brother

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में अपने ऑनक्रीन भाई वैभव तत्ववादी की आगामी मराठी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज सदाचारी’ के समर्थन में उतर आए हैं. रणवीर ने वैभव की फिल्म के लिए शुभकामना दी.

वह संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में छीमाजी अप्पा की भूमिका में नजर आए थे, जिसमें रणवीर ने मराठी पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था.

सूत्र के मुताबिक, रणवीर और वैभव ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान सौहार्द्रपूर्ण संबंध बनाए. फिल्म में भले ही दोनों के विचार एक-दूसरे से नहीं मिलते थे, लेकिन असल जिंदगी में दोनों का एक-दूसरे के प्रति अच्छा बर्ताव रहा है.

रणवीर ने उनकी फिल्म के समर्थन में एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो मे रणवीर ने कहा, “हाय मैं रणवीर हूं, और मेरे भाई वैभव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज सदाचारी’ देखना न भूलें.”

‘मिस्टर एंड मिसेज सदाचारी’ मारधाड़ से भरपूर, रोमांटिक मराठी फिल्म है. इसमें प्रार्थना बहेड़े, वैभव तत्ववादी, उमा सरदेशमुख और मोहन जोशी जैसे सितारे हैं.

आशीष वाघ द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranveer singh support his onscreen brother
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bajirao mastani Ranveer Singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017