'सिंह इज किंग' का बनेगा सीक्वल, अक्षय नहीं ये एक्टर निभाएगा लीड रोल.ranveer singh to star the sequal of akshay kumar starrer singh is king

'सिंह इज किंग' का बनेगा सीक्वल, अक्षय नहीं ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

अक्षय कुमार की साल 2008 में आई फिल्म 'सिंह इज किंग' के सीक्वल का नाम होगा 'शेर सिंह' जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

By: | Updated: 29 Oct 2017 10:28 AM
ranveer singh to star the sequal of akshay kumar starrer singh is king
नई दिल्ली: अक्षय कुमार और कैटरीना की साल 2008 में आई कॉमेडी फिल्म 'सिंह इज किंग' का सीक्वल बनने जा रहा है. इस खबर से तो फैंस काफी खुश होंगे ही लेकिन इस सीक्वल से जुड़ी एक और अहम जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे.

इसके साथ ही सीक्वल के नाम की बात करें तो वो 'शेर सिंह' बताया जा रहा है. आपको बता दें रणवीर के अभी तक के करियर में ये पहली फिल्म होगी जिसमें वो सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म को शैलेंद्र सिंह प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने करीब एक महीना पहले रणवीर को फिल्म के सीक्वल की कहानी सुनाई थी जो उन्हें काफी पसंद आई है.

इसके साथ ही शैलेंद्र का कहना है कि रणवीर सिंह पर्दे पर सरदार की भूमिका बखूबी निभा सकते हैं.

साल 2008 में आई फिल्म 'सिंह इज किंग' को सभी ने काफी पसंद किया था. ऐसे में दर्शकों को इसके सीक्वल का भी काफी बेसब्री से इंतजार है. अब देखना ये होगा की क्या फैंस को रणवीर का सरदार लुक अक्षय कुमार के लुक की तरह ही जबरदस्त पसंद आता है या नहीं.

रणवीर सिंह की झोली में इस समय कपिल देव की बायोपिक फिल्म भी है जिसमें वो कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ranveer singh to star the sequal of akshay kumar starrer singh is king
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: रिदान और रेहान के एनुअल डे इवेंट में शामिल हुए ऋतिक रोशन और सुजैन खान