VIDEO: सैफई में मुलायम के पैरों में जा गिरे 'बाजीराव' रणवीर सिंह!

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 6:22 PM
Ranveer Singh touches Mulayam Singh Yadav’s feet at Safai Mahotsava

नई दिल्ली: साल की शुरुआत में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के सैफई की खूब चर्चा होती है. और हो भी क्यों ना …एक महोत्सव के लिए यपी पूरी सरकार एक गांव में जमा हो जाती है और पूरे बॉलीवुड को चार्टर्ड प्लेन से बुला लिया जाता है. इस बार भी धूमधाम से मना सैफई महोस्तव. रणवीर सिंह तो मुलायम के पैर छूते नजर आए. तस्वीरें कई कहानियां बयां कर गई.

आपको बता दें कि सबसे आगे सोफे पर मुलायम सिंह यादव बैठे हुए थे और मंच पर रणवीर सिंह दिल धड़कने दो फिल्म के गाने पर डांस कर रहे थे.

दूसरे ही पल रणवीर सिंह मंच से नीचे नजर आते हैं और हर किसी को हैरान कर देते हैं रणवीर मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेने आए थे रणवीर पहले उनके पैर छूते हैं फिर हाथ पकड़कर चूमते हैं मुलायम पीठ पर हाथ रखते हैं रणवीर नाचते हुए दोबारा मंच पर जाने लगते हैं लेकिन मंच जाने से पहले वो सीएम अखिलेश से किसी गहरे दोस्त की तरह हाई 5 करना नहीं भूलते.

वहीं रणवीर सिंह डिंपल यादव को नचाने की जीतोड़ कोशिश करते नजर आए. डिंपल खड़ी थीं मुस्कुरा रही थीं लेकिन नाची नहीं. रणवीर ने डिंपल का हाथ अपने माथे से लगाया और वहां से चलते बने. सैफई महोत्सव में रणवीर ज्यादा जोश में थे. बाजीराव मस्तानी की शानदार सफलता से रणवीर के सितारे फिलहाल बुलंदियों पर हैं.

इस महोत्सव की एक और रोचक तस्वीर नजर आई. मुलायम की दोनों बहुएं डिंपल यादव और अपर्णा यादव एक साथ एक सोफे पर सबसे आगे बैठी हुई थी लेकिन एक बार भी दोनों में कोई बातचीत होती नजर नहीं आई. देवरानी और जेठानी गानों पर गुनगुनाती नजर आईं, हंसते हुए दिखाई दी, अलग-अलग लोगों से बात करती नजर आई लेकिन आपस में नहीं.

रणवीर सिंह के अलावा यहां मियां बीवी की जोड़ी यानि सैफ अली खान और करीना कपूर भी मौजूद थे. सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर ने भी सैफई की शाम को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

26 दिसंबर को शुरू हुआ सैफई महोत्व 17 दिन तक चला और बॉलीवुड नाइट के साथ खत्म हो गया. लेकिन गीत संगीत और डांस के साथ नहीं बल्कि मारपीट और लाठीचार्ज के साथ. सैफई महोत्सव में जबरन घुस रहे उपद्रवियों को रोकने के लिए पुलिस ने खदेड़ा तो उपद्रवियों ने भीड़ पर ही कुर्सी चलाना शुरू कर दिया.

यहां देखें वीडियो (वीडियो सौ.- Filmy Monkey )-

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranveer Singh touches Mulayam Singh Yadav’s feet at Safai Mahotsava
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017