'मल्हारी' पर रणवीर संग ठुमके फारूक अब्दुल्ला

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 12:50 PM
Ranveer Singh Vs Farooq Abdullah In Impromptu Bajirao Dance-Off

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को यहां बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म के गाने ‘मल्हारी’ पर ठुमके लगाए. मौका था एनडीटीवी इंडियन आफ द ईयर 2015 पुरस्कार समारोह का. फारूक ने बॉलीवुड के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा कि अगर वह नेता नहीं होते, तो बॉलीवुड में किस्मत आजमा रहे होते.

पुरस्कार समारोह में रणवीर को एंटरटेनर ऑफ द ईयर पुरस्कार से नवाजा गया. वह मंच पर अपना पुरस्कार लेने पहुंचे, तभी उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना बजाया गया. इस पर रणवीर व फारूक ने मिलकर ठुमके लगाए. उनके ठुमकों से वहां मौजूद लोगों को एक सुखद अहसास हुआ.

इस मौके पर फारूक ने कहा, “मैं एक नेता की बजाय एक अभिनेता होना पसंद करूंगा. क्योंकि वे जो करते हैं, वो हम नहीं करते और वह (रणवीर) जो करते हैं, मैं वह करना पसंद करूंगा. मुझे इसके लिए अगले जन्म का इंतजार करना होगा.”

उनकी इस बात पर रणवीर ने मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा, “मेरे ख्याल से अगर आप अभिनय की दुनिया में आए तो माननीय अमिताभ बच्चन मुसीबत में आ जाएंगे.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranveer Singh Vs Farooq Abdullah In Impromptu Bajirao Dance-Off
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Farooq Abdullah Ranveer Singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017