अजय देवगन नहीं ये है काजोल का पहला प्यार, पोस्ट की तस्वीर/ rather ajay devgn kajol fist love is her car revealed by her instagram post

अजय देवगन नहीं ये है काजोल का पहला प्यार, पोस्ट की तस्वीर

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी अकसर अपनी नए-पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो कभी कभी उनकी जिंदगी से जुड़े राज खोलती हैं.

By: | Updated: 10 Nov 2017 03:28 PM
rather ajay devgn kajol fist love is her car revealed by her instagram post

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी अकसर अपनी नए-पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो कभी-कभी उनकी जिंदगी से जुड़े राज खोलती हैं. हाल ही में काजोल ने भी एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया है कि ये उनका पहला प्यार है.


अब आप सोच रहे होंगी कि काजोल ने किसी हीरो के साथ तस्वीर पोस्ट की है तो आप गलत सोच रहे है. दरअसल, उनका पहला प्यार है उनकी कार.


जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'देखो मुझे क्या मिला! मेरी और मेरे पहले प्यार की तस्वीर...मेरी पहली कार!!'


जी हां, काजोल का पहला प्यार उनकी कार है. ये देखते ही साफ है कि तस्वीर काजोल की काफी पुरानी तस्वीर है. तस्वीर में काजोल कार के बोनट पर बैठी हैं. उन्होंने काले रंग के क्रॉप टॉप के ऊपर सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है. इस लुक में काजोल बेहद क्यूट लग रही हैं.


काजोल की इस पुरानी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अभी तक इस तस्वीर को ढाई लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इसके साथ ही कमेंट करने वालो का सिलसिला भी नहीं थम रही है.


फिल्मों की बात करें तो काजोल आखिरी बार साउथ फिल्म 'वाआईपी 2' में दिखाई दी थीं. वहीं बलीवुड की बात करें तो शाहरुख खान के साथ साल 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' में काजोल ने जमकर तारीफे बटोरी थीं.


यहां देखिए काजोल और अनके पहले प्यार की त्सवीर:


 



Look what I found ! A pic of me and my first love .... my first car ever !!! #tbt 😂😂😂


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rather ajay devgn kajol fist love is her car revealed by her instagram post
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्रियंका चोपड़ा को मिला ये बड़ा सम्मान, इमोशनल हो प्रियंका का मां ने कहा- गर्व है ऐसी बेटी पर