काम के प्रति काफी समर्पित थीं रीमा लागू, मौत से आठ घंटे पहले की थी सीरियल की शूटिंग

By: | Last Updated: Thursday, 18 May 2017 5:27 PM
काम के प्रति काफी समर्पित थीं रीमा लागू, मौत से आठ घंटे पहले की थी सीरियल की शूटिंग

रीमा लागू

नई दिल्ली: सिने पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर गहरी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री रीमा लागू ने 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बुधवार की रात उन्हें सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.

दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू इन दिनों हिट टीवी सीरियल ‘नामकरण’ का हिस्सा थीं. अभिनेत्री ने 15 मई को ही शो के लिए एक नया प्रोमो शूट किया था. इतना ही नहीं कल शाम सात बजे तक वह शो के लिए शूटिंग कर रही थीं. ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक शो के निर्माताओं ने आज की शूटिंग रद्द कर दी है.

दिवंगत अभिनेत्री के दामाद ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ”वह बिल्कुल ठीक थीं लेकिन 1 बजे रात के आसपास उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की..जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर दिल का दौरा आने के कारण उनकी मौत हो गई.”

हिंदी सिनेमा में ‘मां’ के किरदार में दिवंगत अभिनेत्री को दर्शकों ने खूब सराहा. उनके अचानक गुजर जाने पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने अपनी गहरी संवेदनाए व्यक्त की हैं.

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव. (तस्वीर - मानव मंगलानी)

यह भी पढ़ें: रीमा लागू ने निधन से सदमे में बॉलीवुड, देखिए अक्षय कुमार, ऋषि कपूर सहित तमाम सितारों ने क्या कहा है

आमिर खान अपनी पत्नी के किरण के साथ रीमा के घर पहुंचे और दुख जताया. आमिर ने कहा, ‘अभी तक हम लोग सदमें में हैं. उन्हें ऐसी कोई तकलीफ नहीं थी. मेरी पहली फिल्म रीमा जी के साथ थी. वो बहुत ही कमाल की एक्ट्रेस थीं. उनका दिल बहुत साफ था. सामाजिक मुद्दों पर भी वो काफी पहल करती थीं. हम पानी को लेकर काम कर रहे थें उसमें भी वो हमारे साथ थीं. हमारी यही दुआ है कि उनकी आत्मा को शांति मिले.’ यहां देखें VIDEO-

रीमा लागू का अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे.

रीमा लागू का अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे.

रीमा लागू का अंतिम दर्शन करने उनके घर पहुंचे ऋषि कपूर, आमिर खान और काजोल सहित तमाम बड़े सितारे

आपको बता दें कि 90 के दशक की फिल्म ‘आशिकी’ में रीमा लागू ने राहुल रॉय की मां का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके बेजोड़ अभिनय के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला था.

इन फिल्मों में रीमा लागू ने निभाया था मां का यादगार किरदार!

पीएम मोदी ने मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू के निधन पर दुख जताया और देखिए क्या कहा…

First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017