'नामकरण' सीरियल के एक्टर ने पोस्ट किया वो वीडियो जब '22 साल' की थीं Late रीमा लागू

'नामकरण' सीरियल के एक्टर ने पोस्ट किया वो वीडियो जब '22 साल' की थीं Late रीमा लागू

By: | Updated: 19 May 2017 05:58 PM

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘नामकरण’ में अहम किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन हो गया है. निश्चित तौर पर रीमा के निधन की खबर एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखद है.


बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस ने बुधवार रात शुरू में चेस्ट में पेन की शिकायत की थी, इसके तुरंत बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. डॉक्टरों की तरफ से कल सुबह करीब 3:15 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह 59 साल की थीं.


रीना के निधन की वजह से बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन जगत काफी गमगीन है… इंडस्ट्री के अलग-अलग लोगों ने रीना के लिए अपनी संवेदनाओं को जाहिर किया है.


अभिनेता ऋषि कपूर ने रीमा लागू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. उनके साथ साथ कुछ फिल्मों में काम करने का मौका मिला और वो मेरी अच्छी दोस्त भी थीं. आपके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं.’ अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा कि रीमा लागू को थियेटर और सिनेमा में अपने उल्लेखनीय योगदान के लिए याद किया जाएगा. वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने भी दुख जताते हुए बताया कि उन्होंने रीमा लागू को डायरेक्ट किया है.


सीरियल 'नामकरण' के लीड एक्टर जैन इमाम जो सीरियल में 'नील खन्ना' का निभाते हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर होली के फेस्टिवल के दौरान की एक वीडियो पोस्ट किया है.





इस वीडियो में जैन इमाम मजाकिया लहजे में साल 1994 का जिक्र करते हैं और कहते है, 'हम उस साल में चलते हैं जब रीमा मैम 22 साल की थीं.' इस पर रीमा लागू शर्माते हुए मुस्कुराने लगती हैं साथ ही थोड़ी झेंप जाती हैं.


बता दें कि रीमा लागू स्टार प्लस के मशहूर सीरियल नामकरण में नेगेटिव रोल में थीं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मशहूर प्लेबैक सिंगर एमएस राजेश्वरी का 87 साल की उम्र में निधन