सिर्फ इस हीरोइन को खुद से बेहतर मानती हैं रेखा.../ rekha is the first to achieve the smita patil memorial award

सिर्फ इस हीरोइन को खुद से बेहतर मानती हैं रेखा...

खूबसूरती हो, डांस हों या एक्टिंग हो रेखा की दीवानगी आज की पीढ़ी के भी सर चढ़कर बोलती है लेकिन एक हीरोइन ऐसी हैं जिसे रेखा अपने से ज्यादा बेहतर मानती हैं.

By: | Updated: 17 Dec 2017 09:06 PM
rekha is the first to achieve the smita patil memorial award

मुंबई: खूबसूरती हो, डांस हों या एक्टिंग हो रेखा की दीवानगी आज की पीढ़ी के भी सर चढ़कर बोलती है लेकिन एक हीरोइन ऐसी है जिसे रेखा अपने से ज्यादा बेहतर मानती हैं.


स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त कर चुकीं दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर अभिनेत्री मानती हैं. रेखा को शनिवार की रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया.


उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ. मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है."


smita patil


अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए रेखा ने कहा, "यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं."


उन्होंने कहा, "मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं. मुझे यह 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया. आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं."


इस कार्यक्रम में अमृता सुभाष, प्रतीक बब्बर और महान संगीतकार आनंदजी वीरजी शाह भी उपस्थित हुए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rekha is the first to achieve the smita patil memorial award
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए शाहरुख खान ने की अपनी आंखें काली, देखें तस्वीरें