कान्स में ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मसान' ने जीते दो पुरस्कार

By: | Last Updated: Monday, 25 May 2015 2:37 AM

कान्स: फ्रेंच रिविएरा में चल रहे कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ऋचा चड्ढा अभिनीत ‘मसान’ ने दो पुरस्कार जीते. यही नहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद इसे पांच मिनट का विशेष अभिवादन मिला, लेकिन ऋचा के लिए इस बार कान्स में शामिल होने की बड़ी बात अपनी पसंदीदा फ्रांसीसी अभिनेत्री मेरियन कॉटिल्लार्ड से मुलाकात रही.

 

ऋचा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “कान्स में जब अपनी आर्दश मेरियन कॉटिल्लार्ड को साक्षात देखा, तो आवाक रह गई. अविश्वसनीय.”

 

फिल्म ‘मसान’ की कहानी एक छोटे शहर के चार लोगों की है, जो अपनी अपनी तरह से नैतिकता में विश्वास करते हैं. फिल्म ने शनिवार को कांस में प्रोमिसिंग फ्यूचर अवॉर्ड और इंटरनेशनल फेडेरेशन ऑफ फिल्म क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता.

 

ऋचा ने नीरज घेवन निर्देशित फिल्म को दो अवॉर्ड मिलने के बाद ट्विटर पर लिखा, “यह सबसे अच्छा दिन है. हे ईश्वर.. ‘मसान’ दो पुरस्कारों के साथ वापस आ रही है. मैं रोमांचित हूं. शुभकामनाओं के लिए सबका शुक्रिया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Richa Chadda-starrer Masaan bags two top awards at Cannes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017