Richa Chadha Speaks Over Harassment In Bollywood After Irrfan khan. करियर बनाने कि लिए एक्टर्स और क्रिकेटर्स को डेट करने के कहा गया: रिचा चड्डा

करियर बनाने कि लिए एक्टर्स और क्रिकेटर्स को डेट करने के लिए कहा गया: रिचा चड्डा

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी दास्तां सुना रहे हैं, अब इस कड़ी में नया नाम रिचा चड्डा का जुड़ गया है.

By: | Updated: 26 Oct 2017 01:03 PM
Richa Chadha Speaks Over Harassment In Bollywood After Irrfan khan

मुंबई: इरफान खान के बाद अब रिचा चड्डा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे में खुलकर बात की है. रिचा ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और क्रिकेटर्स के साथ डेट करने की राय दी जाती है.


हाल ही में रिचा चड्डा ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि एक्टर और क्रिकेटर्स को डेट करने से करियर रफ्तार पकड़ लेता हैं.


इतना ही नहीं रिचा ने ये भी बताया कि जब वो न्यूकमर की थीं उन्हें भी ऐसा करने की सलाह दी गई थी जिससे वो कम समस में ज्यादा सफल हो सकें लेकिन ऐसा करने से मना कर दिया.


रिचा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि जब फिल्म इंडस्ट्री में आईं थी तो पीआर में किसी ने उन्हें एक एक्टर को मैसेज करने के लिए कहा था। इसके साथ ही उन्होंने रिचा को उस हीरो को डेट करने के लिए भी कहा.


रिचा ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि ये हीरो तो पहले ले शादीशुदा है. इस पर उस आदमी ने उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने की सलाह देते हुए करियर बनाने का लालच भी दिया.


रिचा का कहना है कि वो इन सब चीजों से दूर रहती हैं इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त कम ही हैं. आपको बता दें कि जल्द ही रिचा 'फुकरे रिटर्न्स रिलीज होने वाली है.'


दरअसल, हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद अब दुनियाभर के फिल्मी सितारे अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को खुलकर सामने ला रहे हैं.


इससे पहले इरफान खान ने बताया था कि “मुझे भी सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दों की ओर से ऑफर मिले. यह बहुत लोगों के साथ होता है. ये चीज़ हर इंडस्ट्री में होती है. सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है.”

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Richa Chadha Speaks Over Harassment In Bollywood After Irrfan khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार