सम्मान के लिए विदेशी सराहना की जरूरत नहीं: ऋचा चड्ढा

By: | Last Updated: Sunday, 2 August 2015 10:16 AM
richa_chaddha_on_indian_film

रिचा ने अपने एक बयान में कहा, "मुझे फैशन से प्यार है और मैं इस शो के लिए काफी उत्साहित हूं, मंच पर होने का माहौल ही काफी जादुई होता है."

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत ‘मसान’ फिल्म के लिए तारीफें पा रही अभिनेत्री ऋचा चड्ढा कहती हैं कि भारतीय दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए एक भारतीय फिल्म या कलाकार को विदेशी सराहना की जरूरत नहीं है.

 

ऋचा ने यहां संवाददाताओं को बताया, “मुझे नहीं लगता कि भारतीय दर्शक किसी फिल्म या कलाकार को किसी विदेशी सराहना के आधार पर सम्मान देते हैं. वे कलाकार के व्यक्तिगत रूप का सम्मान करते हैं.”

 

‘मसान’ ने इस साल कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में दो प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते.

 

ऋचा कहती हैं कि उन्हें प्रसिद्धि दिलाने का श्रेय अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को जाता है.

 

ऋचा ने कहा, “मैंने 2008 में ‘ओए लकी! लकी ओए!’ की, लेकिन इसमें मेरी भूमिका अहम नहीं थी. उसके बाद मुझे कुछ समय तक फिल्म जगत में काम नहीं मिला. मेरी नजर में मैंने सिने जगत में अपना पहला कदम ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म से रखा. उसके बाद से मुझे अच्छा भूमिकाएं मिल रही हैं.”

 

ऋचा आगे ‘कैबरे’ फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत भी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: richa_chaddha_on_indian_film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? Masaan richa chaddha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017