'बच्चों की हत्यारिन' हैं पामेला: रिक

By: | Last Updated: Monday, 16 March 2015 3:19 PM

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन के पति रिक सॉलोमन ने उन पर ‘बच्चों की हत्यारिन’ होने का आरोप लगाया है. पामेला और सॉलोमन ने तलाक की अर्जी लगाई है.

 

पिछले माह ही इस जोड़ी ने अदालत में तलाक की अर्जी लगाई है, जिस पर फैसला आने पर अभी रोक लगा दी गई है. पामेला ने तलाक की अर्जी के साथ पति के ई-मेल और मैसेज की कॉपी भी जमा कराई है. इनमें उन्होंने दावा किया कि पति के ‘अनिश्चित’ बर्ताव के चलते वह अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित थी.

 

वहीं, सॉलोमन ने धोखाधड़ी के आधार पर तलाक मांगा है. उन्होंने एक ई-मेल में दावा किया कि 2007 में पामेला ने उनसे परिवार आगे बढ़ाने की विनती की, लेकिन उसके बाद गर्भपात करा लिया.

 

सॉलोमन ने यह भी लिखा, “मुझे नहीं पता था कि वह अपने पतियों के बच्चों की हत्यारिन है. उसे जेल में डाल देना चाहिए.”

 

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, पामेला को भेजे एक मैसेज में सॉलोमन ने लिखा, “तुमने कभी पता नहीं चलने दिया कि तुमने जब अमेरिकी रैपर किड रॉक से शादी की, तो गर्भपात कराया था. मैंने सुना है कि तुमने उससे भी परिवार आगे बढ़ाने की विनती की थी.” पामेला-सॉलोमन की तलाक अर्जी पर अगली सुनवाई तीन अप्रैल को होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rick Salomon: Pam Anderson is a serial baby killer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017