ट्विटर पर रिषी कपूर से उलझे केआरके, मिला करारा जवाब

By: | Last Updated: Friday, 25 September 2015 4:53 AM
Rishi Kapoor gives a befitting reply to KRK on twitter

मुंबई: ट्विटर पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स और महिलाओं के बारे में अक्सर भद्दे कमेंट करने वाले और उनका मजाक उड़ाने वाले केआरके को इस बार रिषि कपूर से करारा जवाब मिला है.

 

ट्विटर पर दोनों के बीच जमकर बहस देखने को मिली. बहस की शुरुआत केआरके ने की. फिर रिषि कपूर पर एक के बाद एक कई अभद्र ट्वीट किये जिन्हे आप पढ़ना भी पसंद नही करेंगे. रिषि कपूर ने मामले को गंभीरता से लिया और केआरके को ब्लॉक कर के ट्विटर से उनका अकाउंट बंद करने की शिकायत कर दी.

 

दरअसल ये बहस शुरू हुई ट्विटर पर बने केआरके के एक पेज ”Daddy of kamaal KRK” की एक पोस्ट पर पर रिषि कपूर के रिएक्शन के बाद.

 

रिषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा,” ये जीवन में पूरी तरह असफल आदमी है. इस फ्लॉप एक्टर के ट्वीट्स भी इसकी तरह कबाड़े हैं. इससे दूर रहें.”

 

जवाब में केआरके ने रिषि कपूर के बारे में ट्वीट किया कि,” ये सड़कछाप जीवन में इतना हताश और असफल है कि इसने अपने बेटे (रणबीर कपूर) को लांच करने के लिए संजय लीला भंसाली के साथ हनीमून पर भेज दिया.”

 

इसके बाद भी केआरके ने रिषि कपूर के बारे में एक के बाद कई भद्दे ट्वीट किये जिनमे बेहद गन्दी भाषा का इस्तेमाल किया. केआरके ने एक और ट्वीट किया कि,” ये आदमी रोज रात को शराब पीकर अपनी भड़ास निकलने के लिए लोगो के बारे में बुरे ट्वीट करता है.ऐसा इसलिए हैं, क्योंकि इसके बेटे ने भी इसे छोड़ दिया.”

 

इसके बाद रिषि कपूर ने केआरके को ब्लॉक कर के ट्विटर से केआरके के गंदे ट्वीट्स कि शिकायत कर दी. रिषि कपूर ने ट्वीट किया कि ,” ट्वीट्स में गन्दी भाषा इस्तेमाल करने के लिए ट्विटर से शिकायत कर रहा हूँ.”

 

बता दें कि इससे पहले भी खुद को बतौर अभिनेता-निर्माता बताने वाले केआरके सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हस्तियों की बेइज्जती करने के लिए कुख्यात हैं. इससे पहले रणवीर सिंह ने ट्विटर पर खान को ब्लॉक कर दिया था, वहीं सोनाक्षी सिन्हा और लीज़ा हेडन भी केआरके के अभद्र ट्वीट्स का पलटकर जवाब दे चुकी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rishi Kapoor gives a befitting reply to KRK on twitter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017