ऋषि कपूर ने पत्रकारों को बताया 'मुफ्त की दारू', पब्लिशर्स ने कहा 'होटल में भी सीन क्रिएट कर चुके हैं'/ rishi kapoor misbehaved jounalist said muft ki daaru

ऋषि कपूर ने पत्रकारों को बताया 'मुफ्त की दारू', पब्लिशर्स ने कहा ' पहले भी कर चुके हैं...

ऋषि कपूर अकसर विवादित बयान और ट्वीट को लेकर स्पाटलाइट में आ जाते हैं. एक बार फिर से उनके साथ यही हो रहा है.

By: | Updated: 15 Dec 2017 09:55 PM
rishi kapoor misbehaved journalist said muft ki daaru

नई दिल्ली: ऋषि कपूर अकसर विवादित बयान और ट्वीट को लेकर स्पाटलाइट में आ जाते हैं. एक बार फिर से उनके साथ यही हो रहा है. दरअसल, हाल ही में ऋषि कपूर हाल ही में अपने स्वर्गीय पिता राज कपूर पर लिखी एक किताब की लॉन्चिंग इवेंट में शामिल होने के लिए गए हुए था.


इस इवेंट के दौरान ऋषि कपूर ने पत्रकारों से साथ बेहद खराब व्यवहार किया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि इस दौरान ऋषि कपूर मे पत्रकारों के शामिल होने पर आपत्ती जताई.


बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर वॉशरूम से बाहर आए तो वहां कुछ पत्रकार खड़े थे. उन्हें देखने के बाद पहले तो ऋषि कपूर ने गुस्से में पूछा कि आप लोग कौन हैं. इतना ही नहीं इसके बाद आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा 'मुफ्त की दारू'.


 


बताया जा रहा है कि इस इवेंट में पत्रकारों को बुलाया गया था लेकिन ऋषि कपूर के ऐसे व्यवहार को देखने के बाद पत्रकारों ने आमंत्रित करने वाले पब्लिशर्स से बातचीत की. इसके बाद वहां मौजूग सुरक्षकर्मियो ने कहा कि पत्रकार वहां से चले जाएं क्योंकि ऋषि कपूर जी नहीं चाहते कि वो यहां रहें.


इसके बाद पब्लिशर्स में एक ने मामले को शांत करने के लिए कहा कि आप जानते हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं. उन्होंने हमारे होटल में पहले भी दो बार सीन क्रिएट कर चुके हैं.


इसके साथ ही पब्लिशर्स ने पत्रकारों से माफी भी मांगी. इवेंट कुछ समय बाद फिर से शुरू किया गया जिसमें पत्रकारों को फिर से बुलाया गया लेकिन पत्रकार फिर नहीं गए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rishi kapoor misbehaved journalist said muft ki daaru
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Secret Superstar China Box Office: ताबड़तोड़ कमाई के साथ दूसरे ही दिन फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा